Dunki के सेट से LEAK हुआ शाहरुख खान का फर्स्ट लुक, मेसी हेयर स्टाइल के साथ रफ अंदाज में दिखे ‘किंग खान’


शाहरुख खान  (Shah Rukh Khan) इन दिनों लंदन में हैं और फिल्म ‘डंकी’ की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग से शाहरुख का फर्स्ट लुक लीक हो गया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शाहरुख पहली बार राजकुमार हिरानी के साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू भी हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म में विक्की कौशल भी अहम किरदार में हैं, शाहरुख फिलहाल फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन में हैं और सेट से उनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

शाहरुख खान के फैन अकाउंट से शेयर की इस तस्वीर में, शाहरुख को मेसी लुक में देखा जा सकता है. वह शॉट का इंतजार कर रहे हैं. वह एक प्लेड शर्ट पहने हुए, जिसे उन्होंने आधी टक इन की हुई है. उनके बाल बिखरे हुए हैं. शाहरुख फिल्म के क्रू से घिरे दिख रहे हैं. टीम का एक शख्स एक बड़ी छतरी पकड़े हुए जबकि शाहरुख एक ब्लैक पर्दे की तरफ खड़े हैं.

शाहरुख खान की फोटो वायरल हो रहा है. (फोटो साभारः Twitter @iamJagatjit45)

इस तस्वीर में तापसी पन्नू और राजू हिरानी कहीं नजर नहीं आ रहे. पिछले हफ्ते खबर आई थी कि शाहरुख खान अपनी को-एक्ट्रेस तापसी पन्नू और निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ शूटिंग शेड्यूल के लिए लंदन और यूरोप जाने वाले हैं. ईटाइम्स ने बताया कि लंदन में कुछ दिन बिताने के बाद ‘डंकी’ की कास्ट अन्य यूरोपीय स्थानों के लिए उड़ान भरेगी.

अगस्त के पहले हफ्ते में घर लौटेंगे शाहरुख

फिल्म का विदेशी शेड्यूल पूरा होने के बाद, वे अगस्त के पहले सप्ताह में भारत वापस लौटेंगे. प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने ईटाइम्स को बताया, “शाहरुख मुंबई लौटेंगे और फिर शूटिंग के लिए पंजाब जाएंगे.” डंकी कथित तौर पर एक पंजाबी लड़के की कहानी है जो कनाडा में आकर बस जाता है. कहा जाता है कि इस फिल्म का विषय इमिग्रेशन है.

बड़े पर्दे पर फिर लौटने वाली है ‘करण अर्जुन’ की जोड़ी? आमिर खान के कहने पर शाहरुख-सलमान हुए राजी?

इस दिन रिलीज होगी ‘डंकी’

शाहरुख खान और तापसी पन्नू स्टारर यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को शाहरुख और उनकी पत्नी गौरी खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट्स प्रोड्यूस कर रही हैं.

Tags: Shah rukh khan, Shahrukh khan, Taapsee Pannu



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.