Emergency first look: कंगना रनौत बनीं PM इंद‍िरा गांधी, पहली बार में तो पहचान ही नहीं पाएंगे आप


Kangana Ranaut’s Emergency first look: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पिछले कुछ समय से अपनी फिल्‍म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) की तैयार‍ियों में जोर-शोर से लगी थीं. इस फ‍िल्‍म का फर्स्‍ट लुक सामने आया है और कंगना, इस टीजर में देश की पहली मह‍िला प्रधानमंत्री इंद‍िरा गांधी (Indira Gandhi) के अवतार में नजर आ रही हैं. इस फिल्‍म की शूटिंग अभी जारी है, लेकिन ये बात दावे से कही जा सकती है कि कंगना की लुक का ये पहला टीजर इस फिल्‍म को लेकर गजब का उत्‍साह फैंस में बढ़ा देगा. इस फिल्‍म में एक्टिंग करने के साथ ही कंगना पहली बार निर्देशक बनी भी नजर आंएगी.

टीजर की शुरुआत एक बड़े से ऑफिस से होती है, ज‍िसमें एक आदमी फोन उठाता है. फोन के बाद ये शख्‍स एक दूसरे कमरे में जाता है जहां एक मह‍िला खड़ी नजर आ रहिी है. वह आदमी पूछता है कि अमेर‍िका के प्रेस‍िडेंट पूछ रहे हैं कि क्‍या वह उन्‍हें ‘मैडम’ कहकर बुला सकते हैं. इसके बाद इंदिरा गांधी बनीं कंगना रनौत की झलक नजर आती है. कंगना का चेहरा एक तरफ से द‍िखता है कि लेकिन उसे देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह कंगना रनौत हैं.

इसके बाद कंगना पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के अंदाज में कहती हैं, ‘अमेर‍िका के प्रेस‍िडेंट से कह देना कि मुझे मेरे दफ्तर में सब मैडम नहीं, सर कहते हैं.’

आप भी देख‍िए ये धमाकेदार टीजर.

फिल्‍म ‘इमरजेंसी’ कंगना रनौत के प्रोडक्‍शन हाउस मणिकर्णिका फिल्‍म्स की पहली फिल्‍म होगी. ‘इमरजेंसी’ को लेखक रितेश शाह ने ल‍िखा है, ज‍िन्‍होंने कंगना की आखिर फिल्‍म ‘धाकड़’ ल‍िखी थी. कंगना प‍िछले कुछ समय से लगातार इस फिल्‍म पर काम करने में लगी हैं. उन्‍होंने घोषणा की थी कि वह प्रसिद्ध प्रोस्‍थेट‍िक मेकअप आर्टिस्‍ट डेव‍िड माल‍िनोवास्‍की को इस फिल्‍म में साथ लाएंगी. डेव‍िड अपने मेकअप के लिए ऑस्‍कर समेत कई प्रत‍िष्ठित अवॉर्ड जीत चुके हैं.

Tags: Emergency, Kangana Ranaut



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.