Entertainment 5 Positive News: अक्षय कुमार से शाहरुख खान तक, इन खबरों से करें दिन की शुरुआत


नई दिल्ली. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के उन एक्टर की लिस्ट में शुमार हैं, जो किसी भी किरदार में जान डाल सकते हैं. एक्शन से लेकर रोमांस और कॉमेडी से लेकर ड्रामा तक खिलाड़ी कुमार सब में माहिर हैं. अक्षय कुमार जब भी कोई कॉमेडी रोल अदा करते हैं ऑडियंस का हंसी से लोटपोट होना तय है. उनके द्वारा निभाए गए कई आइकोनिक किरदारों को ऑडियंस आज भी भुला नहीं पाई है. फिर चाहे वो ‘हेरा फेरी’ (Hera Pheri) का राजू हो या ‘आवारा पागल दीवाना’ का गुरु गुलाब खत्री या फिर ‘वेलकम’ (Welcome) का राजीव.

‘हेरा फेरी 3’ और ‘वेलकम 3’ पर लेटेस्ट अपडेट, आइकोनिक किरदारों के साथ जल्द वापसी कर सकते हैं अक्षय कुमार
पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक अब अक्षय कुमार जल्द ही अपने आइकोनिक किरदारों के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय कुमार फिरोज नाडियाडवाला के साथ मिलकर अपनी तीन आइकोनिक फिल्मों के सीक्वल पर काम करने जा रहे हैं. अक्षय कुमार और फिरोज नाडियाडवाला के बीच इस विषय पर बातचीत जारी है और दोनों कई बार मीटिंग भी कर चुके हैं.

सलमान खान और शाहरुख खान को लेकर आई ऐसी खबर, जानकर खुशी से झूम उठेंगे फैंस
भारत के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स के हेड आदित्य चोपड़ा, स्पाई यूनिवर्स के कॉन्सेप्ट के साथ सबसे बड़ी इंडियन फ्रेंचाइजी का निर्माण कर रहे हैं, जो दर्शकों के लिए एक एक्शन स्पेक्टेकल होने जा रहा है. ‘पठान’, ‘टाइगर’ और ‘वॉर’, जिसमें ऋतिक रोशन ने कबीर की भूमिका निभाई थी, इस स्पाई यूनिवर्स की तीन अहम कड़ियां हैं जो अभूतपूर्व थिएट्रिकल एक्सपीरिएंस के रूप में आकार ले रहा है.

EXCLUSIVE: सोनाक्षी सिन्हा को दोस्त से बढ़कर मानती हैं हुमा कुरैशी, बताया कितने गहरे हैं रिश्ते
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) काफी समय से अपनी फिल्म ‘डबल एक्सएल’ (Double XL) को लेकर चर्चा में हैं. दोनों ने ही फिल्म के प्रमोशन के दौरान फिल्म और अपने किरदारों को लेकर कई अहम खुलासे किए थे. हर दिन फिल्म को लेकर नया अपडेट भी सामने आ रहा था. अब फाइनली फिल्म रिलीज हो चुकी है.

PICS: बाउंसर बनने जा रही हैं ‘अंगूरी भाभी’, बिलकुल अलग किरदार में नजर आएंगी शुभांगी आत्रे
हाल के ट्रैक के बारे में बात करते हुए (Shubhangi Atre) ने साझा किया, ‘यह एक बहुत ही मनोरंजक ट्रैक है जहां अंगूरी पूरी तरह से नए अवतार में दिखाई देगी. अंगूरी आत्मनिर्भर होने और काम करने और पैसा कमाने का फैसला करती है. एक बाजार में, विभूति (आसिफ शेख से बात करते हुए), एक चोर क्लब के मालिक नारंग से पैसे चुराता है और भागने की कोशिश करता है.’

PICS: ‘भाबीजी घर पर हैं’ की चारुल मलिक की खुली किस्मत, इस फिल्म से करेंगी बड़े पर्दे पर डेब्यू
चारुल मलिक (Charrul Malik) ने कहा कि फिल्म अगले साल रिलीज होगी और ‘मैं एक अच्छी भूमिका निभा रही हूं जहां मेरे किरदार का नाम भी चारुल है. यह कैसे हुआ, यह बताते हुए उन्होंने कहा, ‘मैंने अपने निर्देशक को सुझाव दिया कि मैं अपना नाम रखूं और वह खुशी-खुशी राजी हो गए.’

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.