Entertainment 5 Positive News: अजय देवगन से बिपाशा बसु तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) से अक्सर सवाल किया जाता है कि क्या उनकी बेटी न्यासा देवगन उनके नक्शेकदम पर चलेंगी. हालांकि, कुछ समय से न्यासा के अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने की अफवाहें हैं. अजय का दावा है कि उन्होंने अभी तक अपना मन नहीं बनाया है.

अजय देवगन ने बेटी न्यासा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर किया खुलासा, बोले- ‘यह सिर्फ उनका अपना फैसला होगा’
अजय ने बेटी न्यासा के डेब्यू के बारे में बात करते हुए खुलासा किया, ‘वे अभी एक किशोरी हैं. उन्होंने काजोल या मुझे यह नहीं बताया कि उनका आखिरी करियर विकल्प क्या होगा. फिलहाल, वे विदेश में पढ़ाई कर रही हैं. अगर वे फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने का फैसला करती हैं, तो यह उनकी पसंद होगी. माता-पिता के रूप में, हम हमेशा उनका समर्थन करेंगे.’

बिपाशा बसु ने प्रेग्नेंसी को लेकर खुलकर की बात, बोलीं- ‘मेरी मां का सपना था कि मेरा एक बेबी हो’
बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) महामारी से पहले भी माता-पिता बनने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्हें अपनी योजनाओं को रोकना पड़ा. एक्ट्रेस ने हाल में अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में खुलकर बात की. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि साल 2021 में उन्होंने फिर से पैरेंट्स बनने की योजना बनाई थी.

Zwigato First Look: नंदिता दास न‍िर्देश‍ित कपिल शर्मा की फिल्‍म सीधे पहुंची TIFF, Video कर रहा है इंप्रैस
कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को हमने सालों तक लोगों को हंसाते हुए देखा है, लेकिन जल्‍द ही न‍िर्देशक नंद‍िता दास (Nandita Das) की फिल्‍म में ‘कॉमेडी के क‍िंग’ कपिल सीरियस अवतार में नजर आने वाले हैं. कपिल शर्मा की नई फिल्‍म ‘ज्‍व‍िगाटो’ (Zwigato) का पहला पोस्‍टर आज र‍िलीज हुआ है. इस पोस्‍टर में कपिल एक फूड ड‍िलेवरी बॉय के रूप में नजर आ रहे हैं. इस फ‍िल्‍म में एक्‍ट्रेस शहाना गोस्‍वामी कपिल की पत्‍नी बनी नजर आ रही हैं. पोस्‍टर काफी मजेदार लग रहे हैं. वहीं कपिल के फैंस के लिए बड़ी खबर ये है कि एक्‍टर की ये फिल्‍म 47वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्‍ट‍िवल में आधिकार‍िक एंट्री बन गई है.

Selfiee: ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ गाने को रीक्रिएट करेंगे अक्षय कुमार, सैफ अली खान नहीं ये एक्टर होगा साथ
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने जब से अपनी फिल्म सेल्फी (Selfiee) की अनाउंसमेंट की है, ये फिल्म तब से खबरों में है. बता दें कि इस फिल्म में अक्षय-इमरान पहली बार साथ में बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अक्षय और इमरान के साथ नुसरत भरूचा और डायना पेंटी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. इन्हीं सब के बीच आज, इमरान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘सेल्फी’ के सेट से अक्षय के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है. सितारों की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है.

शहनाज गिल नहीं कहलाना चाहती हैं पंजाब की कैटरीना कैफ, कहा-‘गलती हो गई, मुझे माफ कर दें’
‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के घर में रहने के दौरान शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को खूब पॉपुलैरिटी मिली. टीवी के पॉपुलर शो में शहनाज की खूबसूरती और अदाओं ने दर्शकों को दीवाना बना दिया .इतना ही नहीं शहनाज की मासूमियत से शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) भी उन्हें काफी तवज्जो देते थें. ‘बिग बॉस 13’ में कंटेस्टेंट रहें दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शहनाज की केमिस्ट्री इतनी पसंद आई थी कि फैंस ने उन्हें ‘सिडनाज’ नाम दे दिया. शो के दौरान शहनाज को पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से भी बुलाया गया. अब शहनाज चाहती हैं कि उन्हें सिर्फ शहनाज गिल के नाम से ही बुलाया जाए.

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.