Entertainment 5 Positive News: आमिर खान से अक्षय कुमार तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) के रिलीज से पहले इसकी विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था, जिसके बाद दुनियाभर की जानी-मानी मीडिया संस्थानों और क्रिटिक्स ने इसे लेकर अपनी राय जाहिर की. ‘वायकॉम 18 स्टूडियो’ ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करके दुनियाभर के मीडिया संस्थानों की प्रतिक्रियाओं के बारे में बताया.

‘लाल सिंह चड्ढा’ को मिल रहा दुनियाभर के लोगों का प्यार, मिली ऐसी प्रतिक्रियाएं- देखें VIDEO
फिल्म को लेकर जो रिव्यू सामने आए हैं, उससे स्पष्ट है कि फिल्म को दुनियाभर के लोगों का प्यार मिल रहा है. क्रिटिक विटनी सीबोल्ड ने कहा कि फिल्म अच्छाई से जुड़े दर्शन को बयां करती है. अमेरिकी जर्नलिस्ट फ्रेड टॉपेल लिखते हैं, ‘लाल सिंह चड्ढा, फॉरेस्ट गंप को सही तरह से व्यक्त करती है.’

ट्विंकल खन्ना ने किया ‘Raksha Bandhan’ का पहला रिव्यू, बोलीं- ‘रोए बिना थियेटर से बाहर नहीं निकल पाएंगे’
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) आज सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. हालांकि, अक्षय की फिल्म को ‘लाल सिंह चड्ढा’ से कड़ी टक्कर मिलेगी. अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने ‘रक्षा बंधन’ के रिलीज से पहले ही फिल्म देख ली है. उन्होंने फिल्म को लेकर अपनी राय भी जाहिर की है.

Holy Cow trailer: गाय के गुम होने की शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंचे संजय मिश्रा, जानें कैसे मुश्किल में फंसे
फिल्म ‘होली काउ’ का ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया गया. इसमें संजय मिश्रा और सादिया सिद्दीकी पति-पत्नी की भूमिका निभा रहे हैं, जिनकी गाय लापता हो जाती है, जिसके बाद उन्हें अपनी जान जाने का खतरा लगने लगता है. डार्क कॉमेडी के ट्रेलर में तिग्मांशु धूलिया और मुकेश भट्ट भी लीड भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं.

संजय दत्त नन्हीं त्रिशाला दत्त की तस्वीर शेयर कर हुए इमोशनल, बेटी को दी जन्मदिन की बधाई
संजय दत्त (Sanjay Dutt) अक्सर अपनी बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. त्रिशाला, संजय की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं. कल का दिन त्रिशाला के लिए खास था तो अपनी लाडली बिटिया के जन्मदिन पर संजय ने पुराने एल्बम से थ्रोबैक तस्वीर निकाली और सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बेहद जज्बाती हो गए.

जाह्नवी कपूर ने जब पहली बार अर्जुन कपूर को बांधी थी राखी, एक्ट्रेस के लिए यादगार बन गया रक्षाबंधन का त्योहार
श्रीदेवी-बोनी कपूर की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इस बार रक्षाबंधन के त्योहार पर मस्ती करने के मूड में है. भाई-बहनों के प्यार के इस त्योहार पर फैमिली के लोग इकट्ठे होते हैं और खूब धमाल भी करते हैं. जाह्नवी भी अपने भाई बहनों अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, खुशी कपूर के साथ समय बिताने के लिए काफी बेकरार हैं. क्योंकि उनके लिए यही वो दिन होता है जब सब सारे काम-धाम छोड़कर सब इकट्ठे होते हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.