Entertainment 5 Positive News: आमिर खान से सनी लियोनी तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दर्शकों इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वहीं, आमिर खान भी इन दिनों अपनी इस फिल्म को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. ऐसे में फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन काम में जुटी हैं ताकि सब कुछ एकदम परफेक्ट हो.

जानिए कब OTT पर देख पाएंगे आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’, बस करना होगा इतने महीने इंतजार!
‘लाल सिंह चड्ढा’ के जरिए आमिर खान 4 साल बाद बड़े पर्दे पर फिर वापसी कर रहे हैं. आखिरी बार फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में नजर आए आमिर खान इस फिल्म के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. वहीं, दूसरी ओर फैंस यह भी जानने के लिए भी बेताब हैं कि यह फिल्म ओटीटी पर कब रिलीज होगी? अब इससे जुड़े कुछ डिटेल्स सामने आए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के 6 महीने बाद ओटीटी पर आएगी.

बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर ने सनी लियोनी को अपनी अगली फिल्म में किया साइन, एक्ट्रेस बोलीं- ‘सपने सच होते हैं’
सनी लियोनी (Sunny Leone) और अनुराग कश्यप एक अगली फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं. गुरुवार को सनी ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ एक तस्वीर शेयर की और कहा, ‘सपने सच होते हैं.’ अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने इंस्टाग्राम पर सनी और उनके पति डेनियल वेबर के साथ तस्वीरें भी शेयर की हैं.

‘Taarak Mehta’ की टीम ने शो के 14 साल पूरे होने पर यूं मनाया जश्न- देखें खूबसूरत PHOTOS
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 14 सालों से लोगों को हंसाता आ रहा है. यह शो 28 जुलाई 2008 से प्रसारित हो रहा है. शो से जुड़े लोगों ने इसके 14 साल पूरे होने पर जश्न मनाया. ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हल्के-फुल्के अंदाज में पिछले 14 साल से अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो से बीते 14 बरस में कई कलाकार जुड़े और अलग हुए.

हंसल मेहता करेंगे वेब सीरीज ‘गांधी’ का निर्देशन, अहम भूमिका में नजर आएंगे प्रतीक गांधी
आदित्य बिरला ग्रुप के एक वेंचर, अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने हाल ही में महात्मा गांधी के जीवन और समय पर एक स्मारकीय बायोपिक की घोषणा की थी. उल्लेखनीय इतिहासकार और लेखक, रामचंद्र गुहा के लेखन के आधार पर, इस वेब सीरीज को उनकी दो पुस्तकों ‘गांधी बिफोर इंडिया’ और ‘गांधी-द इयर्स दैट चेंजेड द वर्ल्ड’ से रूपांतरित किया जाएगा. इस मल्टी सीजन वेब सीरीज में प्रतीक गांधी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे और अब अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने इस बात की घोषणा की कि इस वेब सीरीज को हंसल मेहता डायरेक्ट करेंगे.

मिस वर्ल्ड रह चुकीं यह क्यूट सी बच्ची हैं एक मशहूर एक्ट्रेस, नानी के साथ आ रहीं नजर- क्या आप बता सकते हैं नाम?
फोटो में आप जिस लड़की को अपनी नानी के साथ देख रहे हैं, वह आज एक मशहूर एक्ट्रेस हैं. वे अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं और फैंस को अपने स्टाइल और खूबसूरती से मंत्रमुग्ध करती रहती हैं. वे फिल्मों में आने से पहले एक मॉडल थीं. वे मिस वर्ल्ड की ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.