Entertainment 5 Positive News: ऋतिक रोशन से करीना कपूर तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की ‘कृष’ (Krrish) फ्रेंचाइजी के अगले पार्ट यानी ‘कृष 4’ (Krrish 4) को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. जिसे सुनने के बाद इसके प्रशंसक काफी खुश हो जाएंगे. अब एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, ‘कृष 4’ (Krrish 4) की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां पर फिल्म का पार्ट 3 खत्म हुआ था.

ऋतिक रोशन की ‘Krrish 4’ को लेकर राकेश रोशन ने बनाया मास्टर प्लान, हाई लेवल की होगी फिल्म की कहानी
आने वाली कहानी में लोगों को पहले दो गुना ट्विस्ट और टर्न दिखाई देगा. बताया जा रहा कि ऋतिक रोशन के पिता और डायरेक्टर राकेश रोशन (Rakesh Roshan) इसकी स्क्रिप्ट लिख रहे हैं और फिलहाल फिल्म के जरूरी हिस्सों पर काम कर रहे हैं.

करीना कपूर का Pizza लव, सैफ अली खान के साथ भी नहीं किया शेयर तो अर्जुन कपूर ने दी सलाह
करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को पिज्जा बहुत पसंद हैं. उनके मियां सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान पिज्जा पार्टी भी रखी गई थी. ऐसे में बेबो कहां सब्र करने वाली थीं, उन्होंने तो बकायदा सोशल मीडिया पर पिज्जा की तस्वीरें शेयर कर ऐलान कर दिया कि वो इसे किसी के साथ शेयर नहीं करने वाली हैं, बर्थडे ब्वॉय सैफ के साथ भी नहीं. पिज्जा को लेकर अपना प्यार जाहिर करने वाली करीना अकेली नहीं हैं बल्कि इससे पहले मलाइका अरोड़ा और सारा अली खान भी अपने पिज्जा को लेकर दीवानगी बयां कर चुके हैं.

‘Carter’ Film Review: हिंसा को एक डांस परफॉर्मेंस की तरह दिखाती है कोरियन फिल्म ‘कार्टर’
दक्षिण कोरिया की फिल्मों के हिंदी रीमेक बनते रहे हैं. कभी अच्छे तो कभी बहुत ही घटिया. कोरियाई फिल्मों में कहानी शायद उतनी अच्छी न भी होती हो उसे बनाने के लिए स्टाइल एकदम अलग ही होती है, खासकर एक्शन फिल्मों में. चाहे ओल्ड बॉय हो या ट्रेन टू बुसान, कोरियन फिल्मों में एक्शन की एक खास वजह होती है सिर्फ हीरो सबकी धुलाई करता फिरेगा ऐसा नहीं होता. कहानी की रूप रेखा के हिसाब से एक्शन, कहानी का हिस्सा बनती है.

She Hulk OTT: जानें कैसी है ‘शी हल्क’ की कहानी, कब और कहां देख पाएंगे सीरीज?
मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के ‘आई एम ग्रूट’, ‘मून नाइट’ और ‘मिस मार्वल’ जैसे लोकप्रिय शोज ने दुनिया भर के लोगों का ध्यान खींचा था. अब एमसीयू एक और सीरीज के साथ स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार है. ‘शी हल्क: अटॉर्नी एट लॉ’ (She Hulk: Attorney at Law) एमसीयू की अगली एक्शन-एडवेंचर कॉमेडी सीरीज है जो भारत में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

अली असगर ‘दादी’ बनकर फिर करेंगे दर्शकों का मनोरंजन, इस लोकप्रिय डांस शो का बने हिस्सा
अली असगर (Ali Asgar) ‘दि कपिल शर्मा शो’ में दादी का रोल निभाकर लोकप्रिय हो गए थे. वे अब एक नए शो में दादी के गेटअप में नजर आएंगे. दर्शक उन्हें रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के सीजन 10 में देखेंगे. ‘झलक दिखला जा’ में एक्टर के शामिल होने से दर्शकों में शो को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ गई है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.