Entertainment 5 Positive News: दीपिका पादुकोण से रुबीना दिलैक तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर ब्रह्मास्त्र का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को लेकर लंबे समय से बज बना हुआ है. अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) द्वारा निर्देशित, यह फिल्म इस साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

रणबीर-आलिया की ब्रह्मास्त्र में ‘पार्वती’ बनेंगी दीपिका पादुकोण! सीक्वल में होगी एंट्री?
फिल्म में पहली बार आलिया और रणबीर की जोड़ी दिखाई देगी, जिसे लेकर फैंस खासे उत्साहित हैं. आलिया और रणबीर के अलावा, ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे. हालांकि, क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी कैमियो करती नजर आने वाली हैं.

KKK-12: अभिनव शुक्ला सबके सामने कर बैठे कुछ ऐसा, VIDEO देख बोले यूजर- ‘रुबीना दिलैक ही हैं विनर’
टीवी रियेलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की शूटिंग अब खत्म हो चुकी है. शो में इस बार राजीव अदातिया, जन्नत जुबैर, प्रतीक सहजपाल, अनेरी वजानी, शिवांगी जोशी, सृति झा और रुबीना दिलैक सहित कई सेलेब्स शामिल हुए हैं. शो से अब तक कई कंटेस्टेंट बाहर भी हो चुके हैं. लेकिन, शो के फिनाले से पहले ही शो के विनर की चर्चा शुरू हो चुकी है. इस बीच शो के विनर क लेकर रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पति और अभिनेता अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की विनर कोई और नहीं बल्कि रुबीना दिलैक हैं.

PHOTOS: ‘ये दिल आशिकाना’ की एक्ट्रेस का बदला लुक, 20 साल बाद अब ऐसी दिखती हैं जिविधा शर्मा
दिल्ली के एक पंजाबी परिवार में जन्मी जिविधा शर्मा (Jividha Sharma) ने 1988 में आई तमिल फिल्म ‘काधले निम्माधि (Kaadhale Nimmadhi)’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद अगले वर्ष 1999 में उन्होंने सुभाष घई की फिल्म ‘ताल’ सपोर्टिंग रोल में नजर आई थीं और उसके बाद 2002 में आई फिल्म ‘ये दिल आशिकाना’ में वह लीड एक्ट्रेस के रूप में दिखी थीं.

अजय देवगन के बाद अब काजोल ने OTT की दुनिया में रखा कदम, DDLJ अंदाज में हुआ ऐलान
बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल (Kajol) भी अब ओटीटी की दुनिया में कमद रखने जा रही हैं. वह जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आएंगी, जिसकी जानकारी काजोल ने खुद दी है. वह डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज के साथ ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. डिज्नी प्लस हॉटस्टार की ओर से काजोल (Kajol OTT Debut) का एक टीजर जारी किया गया है. जिसके साथ अभिनेत्री के ओटीटी डेब्यू की जानकारी दी गई है. काजोल के ओटीटी डेब्यू की खबर पर अभिनेत्री के फैंस भी खुशी जाहिर कर रहे हैं.

Social Talent: मिलिए सलमान खान के जबरदस्त फैन से, भाईजान को कॉपी कर बटोर रहा सुर्खियां
बॉलीवुड के ‘भाईजान’ सलमान खान पिछले 3 दशकों से लोगों का मनोरंजन करते आ रहे हैं और अब तक वह बॉलीवुड में सक्रिय हैं. यही वजह है कि सलमान खान के चाहने वालों की कमी नहीं है. भाईजान की फैन फॉलोइंग की लंबी चौड़ी लिस्ट है. देशभर में न जाने सलमान खान को कॉपी करने वाले कितने लोग होंगे, लेकिन उनमें से एक हैं आजम अंसारी (Azam Ansari). आजम सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं और इसलिए उन्होंने अपने आपको पूरी तरह से भाईजान की ढाल लिया है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.