Entertainment 5 Positive News: प्रियंका चोपड़ा से प्रिया आहूजा तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. यूं तो हमेशा बॉलीवुड-हॉलीवुड एक्ट्रेस तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार निक ने बाजी मार ली है. निक ने इंस्टा स्टोरी पर मेक्सिको ट्रिप पर निकलने से लेकर पहुंचने तक की जानकारी शेयर की है. निक इस समय प्रियंका के साथ मेक्सिको सिटी ट्रिप पर हैं. ट्रिप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें देसी गर्ल का स्वैग देखते ही बन रहा है.

Nick Jonas ने शेयर की प्रियंका चोपड़ा संग मेक्सिको सिटी ट्रिप की तस्वीरें, देसीगर्ल का दिखा स्टाइलिश अंदाज
निक जोनास ने इंस्टाग्राम पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक में तो वह अकेले खड़े हुए कॉफी मग के साथ नजर आ रहे हैं जबकि दूसरी तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आ रहे हैं. निक ने व्हाइट कलर की टीशर्ट के साथ येलो प्रिंटेड शर्ट और ब्राउन कलर की पैंट पहने हुए हैं. प्रियंका ने ब्लैक कलर के आउटफिट के साथ ब्लैक बूट पहने बेहद स्टाइलिश नजर आ रही हैं. दोनों चेयर पर बैठ कर कैमरे की तरफ देखते हुए पोज दे रहे हैं.

TMKOC: ‘तारक मेहता’ की रीटा रिपोर्टर का साड़ी अवतार हुआ वायरल, इंटरनेट पर छाईं प्रिया आहूजा की PICS
पॉपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ के अगर आप फैन हैं, तो आप इस शो के हर किरदार को अच्छे से जानते होंगे. इस शो में रीटा रिपोर्टर (Rita Reporter) के किरदार से घर-घर में पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस प्रिया आहूजा (Priya Ahuja) के भी आप बड़े फैन होंगे. प्रिया टीवी के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं.

सिनेमाघरों में नहीं देख पाए फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2’? तो जानिए, अब OTT पर कब और कहां देख सकते हैं
Khuda Hafiz Chapter 2 on OTT: 2020 में ओटीटी पर ‘खुदा हाफिज’ की शानदार सफलता के बाद निर्देशक फारुक कबीर ने पिछले महीने सिनेमाघरों में ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2: अग्नि परीक्षा’ रिलीज की थी. विद्युत जामवाल की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिलीं. फिल्म में विद्युत जामवाल के एक्शन की जमकर तारीफ हुई.

Jogi Trailer Out: 1984 के दिल्ली दंगों से सिखों को बचाता दिखा ‘जोगी’, 3 दोस्तों के साहस और उम्मीद की कहानी
अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी नेटफ्लिक्स ऑरिजनल फिल्म ‘जोगी’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. फिल्म की कहानी 1984 के दंगों पर आधारित है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Doshanjh), जीशान अयुब और हितेन तेजवानी है. फिल्म में दिलजीत टाइटल रोल जोगी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म की कहानी तीन दोस्तों की है, जो दंगों के दौरान सर्वाइवल के लिए लड़ते हैं. यह उम्मीद और साहस की कहानी दिखाती है. ट्रेलर की शुरुआत ट्रेलर की शुरुआत में जोगी अपने परिवार के साथ ब्रेकफास्ट करता है. सब खुश हैं और एकदम से तूफान के आने से पहली वाली शांति का अहसास होता है.

अनुष्का ने शेयर की ‘चकदा एक्सप्रेस’ की झलक, विराट कोहली ने किया रिएक्ट
भारतीय एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) को लेकर चर्चा में हैं. अनुष्का ने सोमवार को भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की बायोपिक पर पर बनी चकदा एक्सप्रेस फिल्म की एक झलक शेयर की है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.