Entertainment 5 Positive News: मलाइका अरोड़ा से दीया मिर्जा तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. बीते दिनों अभिनेत्री अपने बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए पेरिस गई हुई थीं. मलाइका और अर्जुन ने अपने रोमांटिक वेकेशन से ढेरों तस्वीरें शेयर कीं, जो फैंस के बीच खूब पसंद की गईं. अब मलाइका ने फैंस के साथ अपने पेरिस वेकेशन झलकियां फिर शेयर की हैं.

VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने फैंस को दिखाई पेरिस वेकेशन की झलक, अर्जुन कपूर के साथ सैर करती आईं नजर
मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री को अपनी पेरिस ट्रिप के दौरान बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ ढेर सारी मौज-मस्ती करेत देखा जा सकता है. वीडियो में मलाइका ने अपनी ट्रिप से कई सारी झलकियों को एक साथ ला दिया है. जिसमें उन्हें एफिल टावर के आगे पोज देते, पेरिस की सड़कों पर घूमते और अर्जुन का बर्थडे सेलिब्रेट करते देखा जा सकता है.

पति वैभव रेखी की डिमांड पर सिंगर बनीं दीया मिर्जा, गजल गाते हुए शेयर किया VIDEO
दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने यह साबित कर दिया है कि वह एक शानदार अभिनेत्री होने के साथ ही बेहतरीन गायिका भी हैं. अभिनेत्री ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें गजल गाते हुए देखा जा सकता है. दीया का यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो शेयर करते हुए ‘रहना है तेरे दिल में’ स्टार ने खुलासा किया कि उनके पति वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) की गुजारिश पर उन्होंने यह गजल गाई है.

Dr Arora Trailer Release: जब तक ‘गुप्त’ रहेगा, तब तक ‘रोग’ रहेगा, डॉक्टर अरोड़ा ने दिया जरूरी मैसेज
डॉक्टर अरोड़ाः गुप्त रोग विशेषज्ञ, गुप्त रोग से संबंधित सभी समस्याओं का इलाज करने आ रहे हैं. वेब सीरीज का ट्रेलर (Dr Arora: Gupt Rog Visheshagya Trailer) आखिरकार रिलीज हो गया है, जिसके जरिए सोशल मैसेज देने की कोशिश की गई है. सीरीज का ट्रेलर काफी मजेदार भी है. वेब सीरीज में कुमुद मिश्रा (Kumud Mishra) लीड रोल में नजर आएंगे. सोनी लिव की नई वेब सीरीज में कुमुद मिश्रा गुप्त रोग विशेषज्ञ डॉक्टर अरोड़ा की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

करण जौहर ने की बाढ़ ग्रस्त असम की 11 लाख रुपये से मदद, अर्जुन कपूर ने भी किए डोनेट, CM बोले- ‘थैंक यू’
असम (Assam) इन दिनों बाढ़ की मार झेल रहा है. ऐसे में कई लोग राज्य की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. कई सेलेब्स भी असम की मदद के लिए आगे आए हैं. पिछले दिनों आमिर खान (Aamir Khan) ने बाढ़ से पीड़ित परिवारों के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख दान किए थे. उनके बाद अब करण जौहर (Karan Johar) ने असम बाढ़ राहत कार्य के लिए मदद के हाथ आगे बढ़ाए हैं. फिल्म निर्माता ने राज्य की मदद के लिए 11 लाख रुपये का दान दिया है.

‘RK/RKAY’ का एक बेहद अनोखा पोस्टर हुआ जारी, अब भी बरकरार है फिल्म का सस्पेंस
रजत कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘RK/RKAY’ के लिए एक बिल्कुल नए तरह का ट्रेलर पेश करने के बाद, निर्माता दर्शकों के लिए फिल्म का एक दिलचस्प, लेकिन क्वर्की पोस्टर लेकर समाने आए हैं. यह मल्टीफेस्ड पोस्टर एक मजेदार सफर की कहानी दर्शाता है, जो फिल्म में दर्शकों को देखने मिलेगी.

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.