Entertainment 5 Positive News: माधुरी दीक्षित से अंकित तिवारी तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: अभिनेत्री माधुरी दीक्षित सिनेमा इतिहास की सबेसे मशहूर अदाकारओं में से एक हैं. 80 के दशक में अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली माधुरी दीक्षित ने थोड़े ही समय में अपनी एक्टिंग स्किल्स का जादू बिखेर दिया.

’23 साल बेमिसाल’ माधुरी दीक्षित के पति श्रीराम नेने ने खास अंदाज में दी बधाई, पोस्ट की Unseen फोटो
साल 1984 में अबोध फिल्म से करियर की शुरुआत करने वाली माधुरी दीक्षित ने अपनी तीसरी फिल्म तेजाब ही पहचान हासिल कर ली. इसके बाद 90के दशक में दिल, हम आपके हैं कौन, दिल को पागल है जैसी शानदार फिल्में कर सफलता का शिखर हासिल कर लिया. साल 1999 में अपने करियर के पीक पर माधुरी ने डॉक्टर श्रीराम माधव नेने के साथ शादी रचाकर सभी को चौंका दिया. आज माधुरी और श्रीराम की शादी को पूरे 23 साल हो गए हैं. दोनों के प्यार को अक्सर फिल्मी ईवेंट या फिर अवॉर्ड फंक्शन में साफ तौर पर देखा गया है.

अंकित तिवारी के पैर पर गिरा Crazy Fan, सिंगर ने गार्ड से छुड़ाकर लगाया गले- देखें VIDEO
सिंगर अंकित तिवारी के आशिकी में गाए गाने ‘सुन रहा है ना तू’ ने उन्हें हिंदुस्तान के कोने-कोने में पहचान दिलाई. कई सालों तक स्ट्रग्लिंग सिंगर और म्यूजिक कंपोजर की जिंदगी जी रहे अंकित स्टार बन गए. आज अंकित तिवारी के भारत समेत पूरी दुनिया में फैन मौजूद हैं.

देख लीजिए, इस हफ्ते रिलीज होने वाली नई फिल्में और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट
दिवाली का यह त्योहार सिने लवर्स के लिए और भी खास होने वाला है, क्योंकि फिल्म मेकर्स ने त्योहारों के इस सीजन अपनी ऑडियंस के मनोरंजन का पूरा ख्याल रखा है. तो आज जानते हैं इस हफ्ते रिलीज होने वाली 5 धमाकेदार फिल्मों और वेब सीरीज के बारे में-

मनोरंजन जगत के वे सेलेब्स जिन्होंने 1 साल में दो-दो बार दी गुड न्यूज, गुरमीत-देबीना तो नए हैं इस लिस्ट में
टीवी इंडस्ट्री के पावर कपल गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) ने इसी साल इस दुनिया में अपनी पहली संतान लियाना का इस दुनिया में स्वागत किया. गुरमीत और देबीना 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे, जिसके सालों बाद कपल को पैरेंट्स बनने की खुशी मिली. खास बात तो ये है कि बेटी लियाना का इस दुनिया में स्वागत करने के चार महीने बाद ही देबीना ने एक बार फिर खुशखबरी दे दी.

तारक मेहता… की ‘पुरानी सोनू’ का फिर दिखा बिंदास अंदाज, समुद्र में सर्फिंग करते वायरल हुईं PHOTOS
निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali), जो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बतौर सोनू बनकर आई थीं. निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) शो की तीसरी सोनू थीं, लेकिन इसके बाद भी वह दर्शकों के बीच अपनी पकड़ बनाने में कामयाब रहीं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *