Entertainment 5 Positive News: रणबीर कपूर से अक्षय कुमार तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)’ आज यानी 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Brahmastra Box Office Predictions: क्या पहले दिन ही ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’?
डायरेक्टर अयान मुखर्जी को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. बता दें, इस फिल्म का दर्शकों को वर्षों से इंतजार है और अब चंद घंटों में उनकी ये इंतजार की घड़ी खत्म होने वाली है. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.

अक्षय कुमार की ‘कठपुतली’ लाई बॉलीवुड में उम्‍मीद की लहर, दर्शकों को भा रही है ये मर्डर-म‍िस्‍ट्री
बॉलीवुड के लिए ये साल काफी ठंडा रहा है. फिल्‍में लगातार बॉक्‍स ऑफिस पर र‍िलीज हो रही हैं पर दर्शकों को स‍िनेमाघरों तक खींचकर नहीं ला पा रही हैं. इतना ही नहीं, कई फिल्‍मों के लिए चल रहे ‘बायकॉट ट्रेंड’ ने भी स‍िनेमा जगत को च‍िंता में डाल द‍िया है. लेकिन इन सारी न‍िराशाजनक खबरों के बीच अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘कठपुतली’ बॉलीवुड के लिए कुछ राहत लाई है. हालांकि ये फिल्‍म स‍िनेमा पर नहीं बल्‍कि ओटीटी पर र‍िलीज हुई है, लेकिन इसकी र‍िलीज से जुड़ी सकारात्‍मक खबरों ने स‍िनेमाप्रेम‍ियों को राहत जरूर दी है.

फिल्म ‘Thank God’ से सामने आया अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​का ​फर्स्ट लुक, इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर
‘Thank God’ first look: अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थैंक गॉड’ को लेकर कापी व्यस्त चल रहे हैं. इसी बीच गुरुवार को इस फिल्म से अजय और सिद्धार्थ दोनों का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. इंदर कुमार के निर्देशन वाली कॉमेडी फिल्म ‘थैंक गॉड’ में अजय देवगन और सिद्धार्थ के साथ रकुल प्रीत सिंह लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आने वाली हैं.

PICS: अपनी मां के साथ लालबागचा राजा पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा, फैंस ने पूछा- ‘कियारा आडवाणी कहां हैं?’
एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) गुरुवार को आशीर्वाद लेने के लिए मुंबई के लालबागचा राजा पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ उनकी मां रिम्मा मल्होत्रा ​​भी थीं. सोशल मीडिया पर अब उनकी ये तस्वीरें वायरल होने लगी हैं. इन तस्वीरों में, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​को पंडाल की ओर जाते हुए और फिर ट्रेडिशनल ड्रेस में गणपति बप्पा से आशीर्वाद लेते हुए देखा जा सकता है.

Vikram Vedha Trailer Out: ऋतिक रोशन की अबूझ पहेलियों को सुलझाते दिखे सैफ अली खान, दिखी अच्छाई-बुराई की लड़ाई
Vikram Vedha Trailer Out: सैफ अली खान और ऋतिक रोशन स्टारर मच अवेटेड फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर बहुत ही दमदार है. ऋतिक एक गैंगस्टर के किरदार में हैं और पुलिस एक पुलिस ऑफिसर बने हैं. दोनों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है. सैफ को फिल्म में एक्शन के साथ-साथ अबूझ पहेलियों के सॉल्व करते हुए देखा जा सकता है. ट्रेलर से पता चलता है कि इसकी कहानी अच्छी-बुराई और झूठ और सच्चाई की लड़ाई है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.