Entertainment 5 Positive News: शाहरुख खान से रणवीर सिंह तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ट्विटर पर अपने फैंस को ‘गणेश चतुर्थी’ (Ganesh Chaturthi) की बधाई दी. एक्टर ने बताया कि उन्होंने अपने छोटे बेटे अबराम के साथ भगवान गणेश को अपने घर पर स्थापित किया. उन्होंने ट्विटर पर बप्पा की एक मनमोहक तस्वीर साझा की है, जिसमें शाहरुख और अबराम एक-साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं.

शाहरुख खान ने बेटे अबराम के साथ मनाई ‘गणेश चतुर्थी’, PHOTO शेयर कर फैंस को दिया एक खास संदेश
तस्वीर से लगता है कि दोनों भगवान गणेश की पूजा में लीन हैं. उन्होंने इस पावन अवसर पर अपने प्रशंसकों के लिए एक नोट भी लिखा और मोदक खाने के अपने अनुभव के बारे में भी बताया. वे ट्विट में लिखते हैं, ‘मैंने और मेरे छोटे बेटे ने गणपति जी का घर पर स्वागत किया. मोदक स्वादिष्ट थे.’

रणवीर सिंह ने विक्की कौशल और अपनी शादी पर किया कमेंट, बोले- ‘वे दोनों हमारी औकात से बाहर हैं’
रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी फिल्मों के अलावा अपनी जिंदादिली के लिए जाने जाते हैं. एक्टर ने कल मंगलवार को जब फिल्मफेयर अवॉर्ड्स को होस्ट किया तो विक्की कौशल के साथ अपनी तुलना की और रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर दिलचस्प बातें कहीं. उन्हें विक्की कौशल के साथ बातचीत करते हुए देखा गया. एक्टर ने यह भी बताया कि विक्की और उनके बीच कई समानताएं हैं.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को लेकर आई एक गुड न्यूज, जल्द ही दोनों शेयर करते दिखेंगे स्क्रीन!
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की जब से शादी हुई है, तब से दोनों के फैंस इन्हें पर्दे पर साथ देखने के लिए बेकरार हैं. ऐसे में कैटरीना-विक्की को लेकर ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानते ही उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे.

‘ब्रह्मास्त्र’ के नए VIDEO में अमिताभ बच्चन ने दिखाई तलवारबाजी, फैंस ने दांतों तले दबाई उंगली
‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के निर्माता करण जौहर ने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ा एक वीडियो साझा किया है. उन्होंने वीडियो के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘मिलिए गुरु और उनके प्रभास्त्र से सिर्फ 9 दिनों में. 9 सितंबर से थियेटर में दिखाई जाएगी.’ एक प्रशंसक ने कमेंट किया, ‘यह मुझे ‘स्टार वार्स’ का एहसास करा रहा है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आखिरकार भारतीय सिनेमा में हॉलीवुड जैसी फिल्म दिखेगी.’

चारू असोपा ने अलग हो चुके पति राजीव सेन के साथ मनाई गणेश चतुर्थी, Photos देख यूजर्स पड़े चक्‍कर में…
आज गणेश चतुर्थी और कई बॉलीवुड स‍ितारे अपने-अपने बप्‍पा के साथ सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें शेयर कर रहे हैं. ऐसा ही कुछ टीवी एक्‍ट्रेस चारू असोपा ने भी क‍िया है. लेकिन चारू की गणेश चतुर्थी के सेलीब्रेशन की तस्‍वीरों ने सोशल मीडिया के कई यूजर्स को चक्‍कर में डाल द‍िया है. दरअसल चारू ने अपने पति राजीव पर कई तरह के आरोप लगाए थे और ये जोड़ी शादी के कुछ सालों बाद ही अब एक-दूसरे से अलग भी हो चुकी है. लेकिन गणेशोत्‍सव साथ में मनाने की इन तस्‍वीरों में ये दोनों ज‍िस तरह साथ नजर आ रहे हैं, उन्‍हें देखकर कई फैंस हैरान हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.