Entertainment 5 Positive News: शाहरुख-सलमान से रणबीर-आलिया तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: कुछ दिनों पहले खबर आई थी आदित्य चोपड़ा, शाहरुख खान (Shah Rukh khan) और सलमान खान (Salman Khan) को लेकर एक फिल्म बनाना चाहते हैं. आदित्य चोपड़ा पहले ही दोनों सितारों के साथ काम कर रहे हैं. वे ‘टाइगर 3’ और ‘पठान’ से जुड़े हुए हैं. अब उनकी योजना सलमान और शाहरुख को एक ही फिल्म में कास्ट करने की है.

बड़े पर्दे पर फिर लौटने वाली है ‘करण अर्जुन’ की जोड़ी? आमिर खान के कहने पर शाहरुख-सलमान हुए राजी?
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख और सलमान एक साथ काम करने के लिए राजी हो गए हैं, पर आदित्य चोपड़ा से पहले कोई और उन्हें अपनी फिल्म में लेने में रुचि दिखा रहे हैं. ए आर मुरुगदास किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जिसमें उन्होंने शाहरुख और सलमान को कास्ट करने का मन बना लिया है.

Kesariya Song Out: ब्रह्मास्त्र के पहले गाने में रणबीर आलिया का भरपूर रोमांस, 1 घंटे में मिले 1 मिलियन से ज्यादा व्यू
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मच अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के पहले सॉन्ग ‘केसरिया’ का फुल सॉन्ग लॉन्च हो गया है. गाने को बेहद खूबसूरती के साथ फिल्माया गया है. गाने में आलिया और रणबीर के बीच बेहतरीन बॉन्डिंग देखी जा सकती है. गाने में दोनों रोमांटिक पलों को शेयर करते दिख रहे हैं. गाने में आलिया और रणबीर (Ranbir Kapoor) वाराणसी की गलियों में रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. कपल फूलों की पंखुड़ियों की बारिश के बीच दौड़ते हुए दिखाई दे रहा है और सिर्फ नजरें एक-दूसरे से बात कर रही हैं.

Viral Photos: कैटरीना कैफ के बर्थडे के अगले दिन पूल में मस्ती करते दिखे विक्की कौशल
विक्की कौशल (Vicky Kaushal), कैटरीना कैफ का जन्मदिन मानने के लिए लिए दोस्तों और करीबियों के साथ छुट्टी पर गए हुए हैं. उन्होंने अपने वेकेशन से कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वे पूल पर लड़कों के साथ नहाते नजर आ रहे हैं.

दिशा पाटनी दर्शकों के बीच अपनी पॉपुलर इमेज को लेकर बोलीं- ‘इसमें कुछ भी निगेटिव नहीं है’
दिशा पाटनी (Disha Patani) मानती हैं कि दर्शकों के बीच उनकी इमेज एक ग्लैमरस एक्ट्रेस के तौर पर है. यह धारणा फिल्म मेकर्स की तुलना में दर्शकों के बीच ज्यादा मजबूत है. एक्ट्रेस ने ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में अपने किरदार के बारे में भी बताया. यह फिल्म 29 जुलाई को दस्तक देगी.

Social Talent: ‘चुनरी-चुनरी’ गाने पर इस लड़की ने सुष्मिता सेन को दी जबरदस्त टक्कर, देखें VIDEO
जब बात टैलेंट की आती है, तो हमारा हौंसला काफी बढ़ जाता है. जब भी कोई आपके टैलेंज की तारीफ करता है, तो आपको ऐसा महसूस भी हाने लगता है कि आप सही मार्ग पर हैं. आज के समय में आप अपने हुनर को दबा नहीं सकते, क्योंकि आज आपके पास सोशल मीडिया है, जिसकी मदद से आप उस क्षेत्र में ही अपना करियर बना सकते हैं, जिसमें आपकी सबसे ज्यादा रुचि होगी.

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.