Entertainment 5 Positive News: शाहिद कपूर से कपिल शर्मा तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर अपने प्यार को दिखाने से नहीं कतराते. मीरा बुधवार को 28 साल की हो गईं और इस अवसर पर शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मीरा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वे डांस करते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने मीरा के लिए एक रोमांटिक नोट भी लिखा है.

मीरा राजपूत के बर्थडे पर शाहिद कपूर ने लिखा रोमांटिक नोट, मलाइका अरोड़ा ने किया रिएक्ट
शाहिद अपने इस नोट में लिखते हैं, ‘हैप्पी बर्थडे माई लवर. हम जीवन के उतार-चढ़ाव में एक साथ नाचें. चेहरे पर मुस्कान और आंखों में चमक के साथ हाथ में हाथ डाले.’ वहीं, मीरा ने इस नोट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘आई लव यू फॉरएवर.’ मीरा के साथ-साथ मलाइका अरोड़ा ने भी शाहिद के नोट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे डियर मीरा राजपूत’. वहीं, राशी खन्ना ने लिखा, ‘क्यूटेस्ट.’

खुशखबरी! टोरंटो के बाद बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में द‍िखेगी कप‍िल शर्मा की फिल्‍म Zwigato
Kapil Sharma Movie Zwigato: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) जल्‍द ही अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के साथ टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं. लेकिन इसी के साथ ही कपिल पहली बार दर्शकों को कॉमेडी नहीं बल्‍क‍ि एक सीरियस क‍िरदार वाली फिल्‍म ‘ज़्विगाटो’ में भी नजर आने वाले हैं. अप्लॉज एंटरटेनमेंट और फिल्ममेकर नंदिता दास की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ज़्विगाटो’ को 27वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अपने एशियाई प्रीमियर के लिए ऑफ‍िशली चुना गया है. कपिल शर्मा की इस फिल्म को ‘ए विंडो ऑन एशियन सिनेमा’ सेक्शन के तहत दिखाया जाएगा. इससे पहले इस फिल्म का टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था.

क्या शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बनने वाले हैं ‘Bigg Boss 16’ का हिस्सा?
Bigg Boss 16: अफवाहों की मानें तो ‘बिग बॉस’ के मेकर्स ने शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को अपकमिंग सीजन का हिस्सा बनने के लिए कॉन्टैक्ट किया है. न्यूज18 इंग्लिश से एक सूत्र ने खुलासा किया कि निर्माताओं और राज के बीच चर्चा चल रही है और राज को इस संबंध में फैसला करना बाकी है.

Detail Review: सच की कड़वाहट को झेलने की हिम्मत रखते हैं तो जरूर देखिए ‘बेन स्टोक्स: फीनिक्स फ्रॉम द एशेज’
Detail Review ‘Ben stokes: Phoenix from the ashes’: कहा जाता है कि यदि आप अपने आपको शारीरिक रूप से स्वस्थ रखेंगे, रोज़ाना एक्सरसाइज करेंगे, कोई खेल खेलेंगे और लोगों से मिलते रहेंगे तो आपको डिप्रेशन होने की संभावनाएं नहीं के बराबर होती हैं, लेकिन पिछले कुछ सालों में कई खिलाडियों ने ये बताया है कि मेंटल हेल्थ का खेल से कोई रिश्ता नहीं हैं. भारत में मेंटल हेल्थ को अभी भी गम्भीरता से नहीं लिया जाता. साल 2014 में भारत की क्रिकेट टीम इंग्लैंड गयी थी. नौजवान विराट कोहली को ये दौरा बहुत बुरी तरह याद है. स्टंप्स से बाहर जाने वाली हर बॉल, विराट कोहली का विकेट ले उड़ती थी. पूरे दौरे में विराट बुरी तरह फ्लॉप रहे.

Case Toh Banta Hai Promo: कटघरे में पहुंचे करण जौहर, र‍ितेश देशमुख पूछेंगे कई तीखे-मजेदार सवाल
नि‍र्देशक-प्रोड्यूसर और होस्‍ट करण जौहर (Karan Johar) अक्‍सर अपने शो ‘कॉफी व‍िद करण’ (Koffee With Karan) में सेलीब्र‍िटीज से उनकी पर्सनल ज‍िंदगी से जुड़े कई सवाल पूछते नजर आते हैं. लेकिन अब ये मामला पूछा उल्‍टा पड़ने वाला है. जी हां, कॉमेडी शो ‘केस तो बनता है’ (Case Toh Banta Hai) में अब करण जौहर खुद सवालों के घेरे में नजर आंएगे और इस शो में उनपर काफी फनी और मजेदार इल्‍जाम लगने वाले हैं. अमेजन की फ्री वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस अमेजन म‍िनी टीवी ने अपने शो के इस आने वाले एपिसोड का प्रोमो जारी क‍िया है, ज‍िसमें करण जौहर इस कॉर्ट-रूम कॉमेडी में फंसते और हंसते हुए नजर आ रहे हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.