Entertainment 5 Positive News: सोनम कपूर से प्रकाश झा तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: रिया कपूर (Rhea Kapoor) अपनी बहन सोनम कपूर के बेटे से पहली बार मिलकर भावुक हो गईं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें सोनम कपूर के बेटे की झलक भी दिखाई पड़ रही है. रिया ने इन तस्वीरों में इमोजी का इस्तेमाल कर बच्चे का चेहरा छुपा दिया है.

PICS: सोनम कपूर के बेटे को देख रो पड़ीं मौसी रिया कपूर, सामने आईं बेबी ब्वॉय की तस्वीरें
सोनम के बेटे से मिलने के बाद रिया अपने आंसू को रोक नहीं पाईं. रिया ने अपने इंस्टा अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर कीं, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं.

‘Matto Ki Saikal’ का ट्रेलर रिलीज, बेहद दमदार किरदार में नजर आए प्रकाश झा
बॉलीवुड को राजनीतिक, सामाजिक मुद्दों से जुड़ी सुपरहिट फिल्में देने वाले, अपनी उम्दा और वास्तविक कहानियों से लोगों को बड़े पर्दे पर समाज का आईना दिखाने वाले, बेहतरीन निर्माता और निर्देशक प्रकाश झा (Prakash Jha) अब एक्टिंग के फुल स्विंग में नजर आने वाले हैं, फिल्म ‘मट्टो की साइकिल’ से, जिसमें प्रकाश झा एक ऐसे मजदूर का किरदार कर रहे हैं जिसके लिए साइकल ही उसकी दुनिया हैं.

आर्यन खान ने सुहाना और अबराम के साथ शेयर की फोटो, देखकर बोले पापा शाहरुख खान- ‘मुझे भेजो, अभी…’
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्मों और फिल्मों में अपने कैमियो को लेकर चर्चा में हैं. बीते दिनों शाहरुख खान आर माधवन की ‘रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट’ और आमिर खान-करीना कपूर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) में कैमियो करते दिखे, जिसे लेकर उनकी खूब चर्चा हुई. इस बीच शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान भी चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, आर्यन खान (Aryan Khan) ने एक साल में अपनी पहली पोस्ट साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर वापसी की.

आलिया भट्ट ने बता ही दी शादी से पहले रणबीर कपूर संग शिफ्ट होने की वजह, क्या बोलीं? जान लीजिए
आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के प्रमोशन में जुटे हैं. फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, ऐसे में आलिया-रणबीर लगातार टीम के साथ मिलकर फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं. इस बीच आलिया भट्ट ने ‘लिव इन रिलेशनशिप’ पर भी प्रतिक्रिया दी है. आलिया भट्ट से जब ‘लिव इन रिलेशनशिप’ को लेकर उनकी राय पूछी गई. तो जवाब में आलिया ने इसे शानदार अनुभव बताया और कहा- ‘आप लिव इन में रहते हुए एक-दूसरे के साथ सहज हो सकते हैं और बहुत सारी यादें बना सककते हैं.’

चिरंजीवी के साथ बेटे राम चरण की UNSEEN PICS, जिसे देख खुश हो जाएगा आपका दिल
पिता और पुत्र की मेगा जोड़ी को देश की सबसे सफल जोड़ी में से एक माना जाता है. अपने पिता की राह पर चलते हुए राम चरण ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी जबरदस्त पहचान बनाने में सफलता हासिल की है, जिससे न केवल चिरंजीवी बल्कि पूरे देश को उन पर गर्व है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.