Entertainment TOP-5: अली असगर फिर करेंगे दर्शकों का मनोरंजन, जैकलीन फर्नांडिस का पोस्ट वायरल


Entertainment TOP-5: अली असगर (Ali Asgar) ‘दि कपिल शर्मा शो’ में दादी का रोल निभाकर लोकप्रिय हो गए थे. वे अब एक नए शो में दादी के गेटअप में नजर आएंगे. दर्शक उन्हें रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के सीजन 10 में देखेंगे. ‘झलक दिखला जा’ में एक्टर के शामिल होने से दर्शकों में शो को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ गई है. (पढ़ें पूरी खबर)

प्रवर्तन निदेशालय ने 215 करोड़ के वसूली मामले में चार्जशीट दायर की है, जिसमें जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को आरोपी बनाया गया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चूंकि वसूली से प्राप्त हुई रकम से जैकलीन फर्नांडिस को भी फायदा पहुंचा है, इसलिए ईडी ने उनके खिलाफ चार्जशीट दायर की है. (पढ़ें पूरी खबर)

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सिद्धार्थ मल्होत्रा की जोड़ी करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Kofee With Karan 7) पर नजर आएगी. दोनों ही एक्टर अपनी लव लाइफ के अलावा कई अन्य खुलासे करते हुए, दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाले हैं. इस एपिसोड का प्रोमो सामने आया है. इस एपिसोड में करण भी एक खुलासा करते नजर आएंगे. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी से पहले करण ने आलिया भट्ट के साथ मिलकर ऐसी हरकत की थी जिसे सुनकर सब हैरान रह गए हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

‘डार्लिंग्स’ (Darlings) में हमजा के रोल में अपनी परफॉर्मेंस से तारीफ बटोरने वाले विजय वर्मा (Vijay Varma) ने खुलासा किया कि वे ऐसा निगेटिव रोल निभाने से डरते थे, जिसे दर्शकों से इतनी नफरत मिलेगी. हालांकि, यह भूमिका निभाने में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की दिलचस्पी थी, जिससे विजय वर्मा को भरोसा हुआ कि उनका इस किरदार को निभाने का फैसला सही था. (पढ़ें पूरी खबर)

Kanishka Soni Married Herself: टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम’ फेम एक्ट्रेस कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) इन दिनों जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं. उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह मांग में सिंदूर लगाए और गले में मंगलसूत्र पहने नजर आ रही हैं. दरअसल, कनिष्का ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए बताया है कि उन्होंने खुद से ही शादी रचा ली है. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.