Entertainment TOP-5: आसान नहीं रही चाहत खन्ना की रियल लाइफ, केएल राहुल संग अथिया शेट्टी भी हुईं ट्रोल


नई दिल्ली. टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahat Khanna) की लाइफ ऑन स्क्रिन भले ही ग्लैमर से भरी नजर आती हो लेकिन रीयल लाइफ में उन्होंने काफी संघर्ष किया है. दो बार उनकी शादी टूटी. उन्हें दोनों ही बार तलाक का दर्द झेलना पड़ा. असल जिंदगी में संघर्ष कर रहीं चाहत खन्ना दो बेटियों की सिंगल मदर हैं. एक इंटरव्यू में चाहत ने अपने तलाक को लेकर बात की है. एक्ट्रेस ने दूसरे तलाक से मिले दर्द को बयां किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) के सेमीफाइनल में आज भारत की हार से लोग बौखलाए हुए हैं. भारत ने 20 ओवरों में 6 विकेट पर 168 रन बनाए. विराट कोहली और हार्दिक पांड्या को उनके योगदान की वजह से काफी प्रशंसा मिल रही है. हालांकि, नेटिजेंस और क्रिकेट फैंस केएल राहुल की खराब परफॉर्मेंस से काफी गुस्से में हैं. लोग अपनी खीझ केएल राहुल की गर्लफ्रेंड को ट्रोल करके निकाल रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

आईसीसी टी 20 विश्व कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया. इससे हर एक भारतीय फैन काफी निराश है और टीम इंडिया पर उनकी खराब परफॉर्मेंस के चलते नाराजगी जता रहे हैं. टीम इंडिया की हार को लेकर बॉलीवुड हस्तियों की भी मिली-जुली प्रतिक्रिया सामने आई है. भारत फाइनल में पाकिस्तान का सामना करने के मौके से चूक गया. इस पर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने कहा, ‘प्यार बनाए रखें दोस्तों. टीम इंडिया, आज और हमेशा आपके साथ.’ (पढ़ें पूरी खबर)

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का रिलेशन जगजाहिर है. दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं. मलाइका अरोड़ा ने गुरुवार को अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर की थी. इस पोस्ट के बाद सभी सोचने पर मजबूर हो गए थे कि वह शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. लेकिन उस पोस्ट की सच्चाई कुछ और ही थी जिसका खुलासा भी खुद मलाइका अरोड़ा ने ही किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

इंडियन क्रिकेट टीम का टी20 वर्ल्ड कप 2022 का सपना अब पूरा नहीं होगा. गुरुवार को भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 वर्ल्ड कप का सेमी फाइनल मैच खेला गया, जहां इंडिया को करारी हार का सामना करना पड़ा. इंडिया की इस हार से लोग काफी दुखी हैं. फिल्म इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपना दुख जाहिर किया है. जानकारी के लिए बता दें कि अगर भारत सेमी फाइनल मैच में जीत दर्ज कर लेता तो उसका फाइनल में मुकाबला पाकिस्तान से होता. लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम का ये सपना अब टूट चुका है. इस हार पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने रिएक्ट किया है. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.