Entertainment TOP-5: इंडिगो पर भड़के राणा दग्गुबाती, अक्षय कुमार ने 2 नए प्रोजेक्ट का किया ऐलान


नई दिल्ली. ‘बाहुबली’ फेम राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) आज इंडिगो एयरलाइन से हैदराबाद से बेंगलुरु के लिए सफर कर रहे थे और इसी बीच उनका सामान गुम हो गया. इसके बाद अभिनेता ने इंडिगो एयरलाइन की क्लास लगा दी. वह एक के बाद एक कई सारे ट्वीट कर एयरलाइन पर भड़कते नजर आए. (पढ़ें पूरी खबर)

वहीं, दूसरी खबर अक्षय कुमार की है. अक्षय कुमार आज अपने दो नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है, जिसमें से एक उनका पहला वेब सीरीज है. उन्होंने ये भी बताया कि उनकी वेब सीरीज की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी. (पढ़ें पूरी खबर)

साउथ के दिग्गज अभिनेता विजय सेतुपति की फिल्म के सेट पर स्टंटमैन सुरेश का निधन हो गया है. खबरों की मानें तो स्टंट परफॉर्म करते वक्त सेट पर वह घटना के शिकार हो गए. वह 54 साल के थे. (पढ़ें पूरी खबर)

दीपिका पादुकोण का कहना था कि वह कैमियो नहीं करती हैं, लेकिन अपने पति एक्टर रणवीर सिंह के खातिर उन्होंने उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सर्कस’ के लिए कैमियो किया. हालांकि, फिल्म के ट्रेलर में दीपिका की थोड़ी सी झलक पाकर फैंस काफी खुश हो गए हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ के अपकमिंग एपिसोड में बिग बॉस घर के सारे सदस्यों से दिल की बात करते नजर आएंगे. इस अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ, जिसमें प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) ‘बिग बॉस’ से कन्फेशन रूम में बात करते हुए रोती नजर आ रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *