Entertainment TOP-5: ‘ऊंचाई’ का फर्स्ट लुक आया सामने, अनुपम खेर ने की रजनीकांत की तारीफ


फ्रेंडशिप डे (Friendship Day) के मौके पर अमिताभ बच्चन ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ऊंचाई’ का फर्स्ट लुक शेयर किया है. अमिताभ के अलावा इस फिल्म में बोमन ईरानी, अनुपम खेर, नीना गुप्ता और परिणीति चोपड़ा साथ में नजर आएंगे. फिल्म 11 नवंबर, 2022 को रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म की रिलीज से पहले, अमिताभ ने अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ अपनी फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया, बिग बी ने पोस्टर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया. (पढ़ें पूरी खबर)

देशभर में आज यानी कि 7 अगस्त को फ्रेंडशिप डे (Friendship Day 2022) सेलिब्रेट किया जा रहा है. जहां आम लोगों का कोई ना कोई जिगरी यार होता है. ऐसे में पर्दे पर दिखने वाले एक्टर्स के भी सच्चे मित्र हैं. इसमें से आप कई एक्टर्स की दोस्ती के बारे में तो जानते होंगे लेकिन आज हम आपको दो दिग्गजों की दोस्ती को दिखाने जा रहे हैं. ये दो महान शख्सियत कोई और नहीं बल्कि साउथ सिनेमा के थलाइवा रजनीकांत (Rajinikanth) और बॉलीवुड के दमदार एक्टर अनुपम खेर (Anupam kher) हैं. दोनों दोस्ती की मिसाल देते हुए नजर आए हैं. उन्होंने राष्ट्रपति भवन में मुलाकात की और एक ही फ्रेम में फोटो भी क्लिक करवाया है, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. (पढ़ें पूरी खबर)

कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) अपनी फिल्मों के अलावा अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं. कल्कि एक 2 साल की बेटी की मां हैं और वर्किंग मदर होने के नाते उन्हें भी आम मांओं की तरह कई परेशानियों से होकर गुजरना पड़ता है. अभिनेत्री ने रविवार को एक तस्वीर शेयर करते हुए प्रशंसकों को एक कामकाजी मां के रूप में अपने जीवन की एक झलक दिखाई. जिंदगी ना मिलेगी दोबारा अभिनेत्री, जो 2 साल की बेटी Sappho की मां हैं, ने अपने ड्रेसिंग रूम से एक तस्वीर साझा की जिसमें वह ब्रेस्ट मिल्क पंप करते हुए शूटिंग की तैयारी कर रही थीं. (पढ़ें पूरी खबर)

एक तरफ 11 अगस्त को जहां देशभर में ‘रक्षा बंधन’ का त्योहार धूमधाम से मनाया जाएगा, तो वहीं दूसरी ओर बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचेगा. जी हां, इस महीने11 अगस्त को बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज होने जा रही है. जहां एक तरफ होंगे आमिर खान (Aamir Khan) तो वहीं दूसरी तरफ होंगे अक्षय कुमार (Akshay Kumar). (पढ़ें पूरी खबर)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने जब से एक मैग्जीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया है, आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. इन फोटोज को लेकर अभिनेता के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो चुकी है. कई सेलेब्स रणवीर सिंह के इस न्यूड फोटोशूट पर प्रतिक्रिया दे चुके हैं. अब इस लिस्ट में ट्विंकल खन्ना का नाम भी शुमार हो गया है. जी हां, अक्षय कुमार की पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने रणवीर सिंह की न्यूड फोटोज पर मजेदार रिएक्शन दिया है और बताया कि कैसे वह अभिनेता की ये तस्वीरें देख रही थीं और इसी दौरान उनका बेटा आरव आ गया. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.