Entertainment Top-5: करण जौहर ने की बाढ़ ग्रस्त असम की मदद, छवि मित्तल को ट्रोल कर बुरा फंसा यूजर


Assam Floods: असम (Assam) इन दिनों बाढ़ की मार झेल रहा है. ऐसे में कई लोग राज्य की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. कई सेलेब्स भी असम की मदद के लिए आगे आए हैं. पिछले दिनों आमिर खान (Aamir Khan) ने बाढ़ से पीड़ित परिवारों के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख दान किए थे. उनके बाद अब करण जौहर (Karan Johar) ने असम बाढ़ राहत कार्य के लिए मदद के हाथ आगे बढ़ाए हैं. फिल्म निर्माता ने राज्य की मदद के लिए 11 लाख रुपये का दान दिया है. (पढ़ें पूरी खबर)

टेलीविजन एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) कुछ समय पहले ही कैंसर की चपेट में आने का खुलासा किया था. तब से लेकर अब तक, छवि अपने कैंसर के इलाज को लेकर काफी मुखर रही हैं. इस साल अप्रैल में छवि मित्तल की कैंसर (Chhavi Mittal Cancer) की महत्वपूर्ण सर्जरी भी हुई थी. अभिनेत्री अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ब्रेस्ट कैंसर से अपनी लड़ाई के बारे में अपडेट साझा करती आई हैं. हालांकि, हाल ही में जब अभिनेत्री ने कैंसर सर्जरी पर अपना दर्द बयान करने वाला पोस्ट शेयर किया तो एक यूजर ने मित्तल की पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की. (पढ़ें पूरी खबर)

डॉक्टर अरोड़ाः गुप्त रोग विशेषज्ञ, गुप्त रोग से संबंधित सभी समस्याओं का इलाज करने आ रहे हैं. वेब सीरीज का ट्रेलर (Dr Arora: Gupt Rog Visheshagya Trailer) आखिरकार रिलीज हो गया है, जिसके जरिए सोशल मैसेज देने की कोशिश की गई है. सीरीज का ट्रेलर काफी मजेदार भी है. वेब सीरीज में कुमुद मिश्रा (Kumud Mishra) लीड रोल में नजर आएंगे. सोनी लिव की नई वेब सीरीज में कुमुद मिश्रा गुप्त रोग विशेषज्ञ डॉक्टर अरोड़ा की भूमिका में नजर आने वाले हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

RK/RKAY New Poster: रजत कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘RK/RKAY’ के लिए एक बिल्कुल नए तरह का ट्रेलर पेश करने के बाद, निर्माता दर्शकों के लिए फिल्म का एक दिलचस्प, लेकिन क्वर्की पोस्टर लेकर समाने आए हैं. यह मल्टीफेस्ड पोस्टर एक मजेदार सफर की कहानी दर्शाता है, जो फिल्म में दर्शकों को देखने मिलेगी. (पढ़ें पूरी खबर)

आर माधवन (R Madhavan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ (Rocketry : The Nambi Effect) की वजह से चर्चा में हैं. माधवन की पहली डायरेक्टर डेब्यू फिल्म की समीक्षकों के साथ साथ दिग्गज एक्टर्स ने भी तारीफ की है. ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ को मस्ट वॉच फिल्म बताते हुए कई एक्टर्स ने कहा है कि युवाओं को ये फिल्म जरूर देखनी चाहिए. हाल ही में रजनीकांत ने ट्वीट कर फिल्म और आर माधवन की जमकर तारीफ की है. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.