Entertainment TOP-5: केआरके को 14 दिन की न्यायिक हिरासत, अनुष्का शर्मा ने शेयर की ‘चकदा एक्सप्रेस’ की झलक


फिल्ममेकर, एक्टर और फिल्म क्रिटीक कमाल आर खान (केआरके) को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई पुलिस ने केआरके को साल 2020 के एक विवादास्पद ट्वीट के मामले में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद उन्हें बोरीवली कोर्ट ले जाया गया. जहां विवादित ट्वीट मामले को लेकर सुनवाई हुई. सुनवाई के बाद कोर्ट ने केआरके को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. हालांकि, केआरके ने कोर्ट में जमानत याचिका भी दाखिल कर दी है, जिस पर 4 बजे सुनवाई होगी. (पढ़ें पूरी खबर)

भारतीय एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ (Chakda Xpress) को लेकर चर्चा में हैं. अनुष्का ने सोमवार को भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की बायोपिक पर पर बनी चकदा एक्सप्रेस फिल्म की एक झलक शेयर की है. अनुष्का शर्मा के इस पोस्ट पर उनके पति और स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने भी रिएक्ट किया है. कोहली ने कमेंट सेक्शन में हार्ट एमोजी बनाई है. (पढ़ें पूरी खबर)

Sara-Shubman Viral Video: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali khan) इन दिनों सुर्खियों में हैं. दरअसल, उनका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें वह इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) के साथ नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रहे सारा और शुभमन के इस वीडियो में दोनों किसी रेस्टोरेंट में डिनर करते हुए नजर आ रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

तेलुगू सुपरस्टार एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की बहुचर्चित फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया और इसे रिलीज हुआ चार दिन से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. जबरदस्त ऐक्शन से भरपूर फिल्म बॉक्स ऑफिस (Liger Box Office Collections) पर पस्त होती नजर आ रही है. इसका घरेलू कलेक्शन 50 करोड़ भी नहीं पार कर पाया है और इसे पेन इंडिया की फ्लॉप फिल्म बताया जा रहा है. चौथे दिन फिल्म ने महज 5.50 करोड़ की कमाई की. अब तक फिल्म कुल 36.7 करोड़ का बिजनेस ही कर पाई है. (पढ़ें पूरी खबर)

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके पति आनंद आहूजा ने कुछ दिन पहले अपने बेबी बॉय का स्वागत किया है. सोनम ने 20 अगस्त को बेबी बॉय को जन्म दिया. पेरेंट बनने के बाद कपल बेहद खुश है और पेरेंटहुड को एन्जॉय कर रहे हैं. सोनम और आनंद ने अभी तक अपने बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया है. हालांकि सोनम की बहन रिया कपूर ने बेबी के निक नेम का खुलासा किया था. उन्होंने बताया कि वह बेबी को सिंबा कहकर पुकारती हैं. लेकिन अब बेबी के नाम का खुलासा हो गया है. इसका हिंट सोनम ने कुछ दिन पहले अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.