Entertainment TOP-5: जैकलीन फर्नांडिस को कोर्ट का समन, ‘ब्रह्मास्त्र’ का नया वीडियो आया सामने


महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में फंसी बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ दायर सप्लीमेंट्री चार्जशीट पर पटियाला हाउस कोर्ट ने बुधवार को संज्ञान लिया. कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडिस को समन जारी करते हुए 26 सितंबर को पेश होने का आदेश दिया. कोर्ट ने इसके साथ ही ईडी को जैकलीन के वकील को चार्जसीट की कॉपी सौंपने का निर्देश दिया. (पढ़ें पूरी खबर)

‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के निर्माता करण जौहर ने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ा एक वीडियो साझा किया है. उन्होंने वीडियो के साथ दिए कैप्शन में लिखा है, ‘मिलिए गुरु और उनके प्रभास्त्र से सिर्फ 9 दिनों में. 9 सितंबर से थियेटर में दिखाई जाएगी.’ एक प्रशंसक ने कमेंट किया, ‘यह मुझे ‘स्टार वार्स’ का एहसास करा रहा है.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आखिरकार भारतीय सिनेमा में हॉलीवुड जैसी फिल्म दिखेगी.’ (पढ़ें पूरी खबर)

Kapil Sharma And Huma Qureshi: कपिल शर्मा ने थोड़ी देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. कपिल ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के साथ नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपिल ने अपने फैंस से एक सवाल भी पूछा है और जो उनके सवाल का सही जवाब देगा, उसे कपिल खास तोहफा भी देंगे. (पढ़ें पूरी खबर)

दर्शकों ने कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) को फिल्मों में कॉमेडी के साथ-साथ एक्शन करते हुए देखा है. वे अब फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ से अपने निर्देशन की शुरुआत करने जा रहे हैं. यह फिल्म फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट के सहयोग से बन रही है. कुणाल खेमू ने गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर, इसकी घोषणा की है और फिल्म के नाम से पर्दा उठाया है. (पढ़ें पूरी खबर)

आज गणेश चतुर्थी और कई बॉलीवुड स‍ितारे अपने-अपने बप्‍पा के साथ सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें शेयर कर रहे हैं. ऐसा ही कुछ टीवी एक्‍ट्रेस चारू असोपा ने भी क‍िया है. लेकिन चारू की गणेश चतुर्थी के सेलीब्रेशन की तस्‍वीरों ने सोशल मीडिया के कई यूजर्स को चक्‍कर में डाल द‍िया है.  (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *