Entertainment TOP-5: ‘डार्लिंग्स’ का दमदार ट्रेलर आउट, हंसल मेहता हुए कोरोना पॉजिटिव


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. आलिया ने खुद अपने सोशल हैंडल से फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज करते हुए बताया कि ‘डार्लिंग्स’ के ट्रेलर को रिलीज करते हुए वह काफी एक्साइटेड, बेहद नर्वस और रोमांचित भी फील कर रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Hansal Mehta Covid 19 Positive: सिटीलाइट्स, अलीगढ़ और शाहिद जैसी फिल्मों के डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) एक बार फिर कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. अपनी COVID रिपोर्ट का खुलासा उन्होंने खुद किया है और बताया है कि एक बार फिर उनकी कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्होंने यह सूचना शेयर करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लिया और बताया कि इस बार उनके लक्षण ‘हल्के नहीं’ हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Ranveer Singh Photoshoot: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर जबरदस्त चर्चा में हैं. जब से इस फोटोशूट से अभिनेता की तस्वीरें सामने आई हैं, वह ट्रोल्स के निशाने पर हैं. एक्टर पर खूब मीम्स वायरल हुए. जिसके बाद कई सेलेब्स अभिनेता का बचाव करते दिखे. अब इसी फोटोशूट के चलते रणवीर सिंह मुसीबत में फंसते दिखाई दे रहे हैं. न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर सिंह के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है और उन पर ‘महिलाओं की भावनाओं को आहत’ करने के आरोप लगे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Jason Momoa Accident: हॉलीवुड स्टार जेसन मोमोआ (Jason Momoa) एक बड़े सड़क हादसे का शिकार होते-होते रह गए. अभिनेता की गाड़ी एक मोटरसाइकिल सवार से जा भिड़ी, जिसमें अभिनेता बाल-बाल बच गए. रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना लॉस एंजिल्स के कैलाबास क्षेत्र के पास की है. जहां से जेसन यात्रा कर रहे थे. तभी एक बाइकर की उनकी कार से टक्कर हो गई. हालांकि हादसा ज्यादा बड़ा नहीं था और इस हादसे में बाइक सवार और हॉलीवुड स्टार दोनों ही सुरक्षित हैं.  (पढ़ें पूरी खबर)

‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ की जस्सी यानी मोना सिंह (Mona Singh) आमिर खान (Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में मोना सिंह महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. इस बीच मोना सिंह को लेकर एक और खबर सामने आई है. अभिनेत्री पूरे 6 साल बाद टेलीविजन स्क्रीन पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अभिनेत्री को आखिरी बार 2016 में ‘कवच- काली शक्तियों से’ में देखा गया था, अब जल्द ही ‘पुष्पा: इम्पॉसिबल’ (Pushpa: Impossible) शो में नजर आएंगीं. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.