Entertainment TOP-5: पंजाबी सिंगर निर्वैर सिंह का निधन, दिशा के साथ अपने रिश्ते पर बोले टाइगर श्रॉफ


पंजाबी गायक निर्वैर सिंह (Nirvair Singh) की मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया में एक भीषण दुर्घटना में मौत हो गई. निर्वैर सिंह के दो बच्चे हैं. पुलिस के हवाले से बताया गया कि तेज रफ्तार किआ कार की वजह से तीन गाड़ियों की आपस में जोरदार टक्कर हुई, जिससे निर्वैर सिंह की मौत हो गई. (पढ़ें पूरी खबर)

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को अक्सर पैपराजी दिशा पाटनी के साथ देखते थे. दोनों सितारों को साथ में वेकेशन पर जाते हुए भी देखा गया था. दिशा पाटनी उनके परिवार के साथ काफी घुली-मिली थीं. टाइगर जब लोकप्रिय चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) के 9वें एपिसोड में पहुंचे, तो उन्होंने दिशा पाटनी (Disha Patani) के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की. (पढ़ें पूरी खबर)

मिलिंद सोमन (Milind Soman) भले ही 56 साल के हो गए हैं, लेकिन अपनी फिटनेस की वजह से आए दिन चर्चा में रहते हैं. सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव एक्टर ने अपनी वाइफ अंकिता कोंवर (Ankita konwar) के बर्थडे के मौके पर एक खास तस्वीर शेयर की. मिलिंद ने लद्दाख की 17 हजार फीट ऊंची पहाड़ियों पर क्लिक करवाई गई अपनी और अंकिता की तस्वीर शेयर कर बधाई दी. मिलिंद का अंदाज जहां अंकिता को भाव विभोर कर गया वहीं मिलिंद एक बार फिर चर्चा में हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

टीवी एक्‍ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) और उनक पति राजीव सेन (Rajeev Sen) की तस्‍वीरों ने सोशल मीडिया पर फैंस को हैरान कर द‍िया था. एक-दूसरे से अलग होने की घोषणा कर चुकी ये जोड़ी गणेश चतुर्थी पर एक साथ नजर आई. ज‍िसके बाद कई लोग ये सवाल पूछते द‍िखे कि आखिर इन दोनों के बीच ये क्‍या चल रहा है. लेकिन अब लोगों के बीच के कन्‍फ्यूजन को दूर करते हुए चारू असोपा ने अपने इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट से साफ कर द‍िया है कि ये जोड़ी एक बार फिर साथ आ गई है. (पढ़ें पूरी खबर)

‘CHUP’ New Motion Poster: सनी देओल (Sunny Deol) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘चुप (CHUP)’ का नया मोशन पोस्टर लॉन्च किया गया है. वहीं, इसके साथ ही इस रोमांटिक साइको थ्रिलर फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया गया है. बता दें, फिल्म ‘चुप’ का ट्रेलर इसी महीने 5 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.