Entertainment TOP-5: पलक सिंधवानी का छलका दर्द, हाई स्लिट ड्रेस में अनन्या पांडे ने लूटी महफिल


फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) के ट्रेलर लॉन्च के दौरान विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे (Ananya Panday) मीडिया से मुखातिब हुए. अनन्या पांडे जहां काले रंग की कटआउट ड्रेस में दिखीं, वहीं विजय देवरकोंडा कैजुअल लुक में नजर आए.  अनन्या पांडे ‘लाइगर’ के ट्रेलर लॉन्च के इवेंट में मीडिया के सवालों के जवाब देते समय कुछ असहज थीं.  (पढ़ें पूरी खबर)

पलक सिंधवानी (Palak Sindhwani) ने मुंबई में अपने शुरुआती दौर में होने वाली आर्थिक मुश्किलों के बारे में बताया. उन्होंने खुलासा किया कि वे कैसे 2 हजार रुपये बचाने के लिए घर बदलती थीं. पलक ने यह भी बताया कि वे लॉकडाउन के दौरान एक यूट्यूब चैनल लॉन्च करना चाहती थीं, पर ऐसा नहीं कर सकीं. वे उस समय जिस घर में रह रही थीं, वह अच्छी स्थिति में नहीं था. (पढ़ें पूरी खबर)

सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने आखिरकार नागा चैतन्य से अलग होने के बारे में बात की. एक्ट्रेस ने ‘कॉफी विद करण 7’ में उनसे अपने तलाक के बारे में बात की और संकेत दिया कि उनका अलगाव काफी तकलीफदेह था. करण जौहर के साथ बात करते हुए, सामंथा ने कबूल किया कि नागा चैतन्य से अलगाव के बाद उनका जीवन मुश्किल हुआ. हालांकि, वे अब पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

वेब सीरीज ‘परंपरा’ (Parampara) में जब लोगों को अपने ही लोगों के खिलाफ साजिश रचते और उन्हें नुकसान पहुंचाते हुए देखा, तो दर्शक हैरान रह गए. इस सीरीज में राजनीति, अपराध की कई परतें खुलती नजर आईं जो दर्शकों को स्क्रीन से बांधे रखने में कामयाब रही. अब इस सीरीज का सीजन 2 रिलीज हो गया है. (पढ़ें पूरी खबर)

जैकलीन फर्नांडिस ने खुद अपनी इन तस्वीरों को कुछ घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई. इन तस्वीरों में जैकलीन फर्नांडिस ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.