Entertainment TOP-5: प्यार में डूबे करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश, ‘ब्रह्मास्त्र’ को मिला एनटीआर का साथ


करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को अक्सर पैपराजी साथ में घूमते हुए स्पॉट करते हैं. दोनों अपनी जिंदगी के खूबसूरत लम्हों का साथ में लुत्फ उठा रहे हैं. दोनों का एक-दूसरे के लिए प्यार साफ नजर आता है और वे अपने प्यार को जाहिर करने में गुरेज भी नहीं करते. (पढ़ें पूरी खबर)

साउथ स्टार (South Celebs) को देशभर के लोग भरपूर प्यार दे रहे हैं और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ व्यूज हासिल कर रही हैं. वहीं दूसरी ओर इन दिनों बॉलीवुड की फिल्मों को बायकॉट (boycott brahmastra Twitter) किया जा रहा है. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तले बनी ‘लाइगर’ पहले ही धाराशाई हो गई और अब ट्विटर पर ‘ब्रह्मास्त्र’ को भी रिलीज से पहले बायकॉट किया जा रहा है. यही वजह है कि बॉलीवुड मेकर्स ने इसके प्रमोशन में साउथ सेलेब्स का सहारा लिया है. (पढ़ें पूरी खबर)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के लिए इससे ज्यादा खुशी की बात क्या हो सकती है कि उनका 10 साल का बेटा वियान अपने पापा राज कुंद्रा के साथ बिजनेस संभालने लगा है. शिल्पा ने अपने बेटे का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे अपनी मां के लिए खासतौर पर बनाए जूते दिखा रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के बेटे के जन्म की जानकारी देते समय अनिल कपूर ने एक अनूठी पेंटिंग का इस्तेमाल किया था. कपल ने 20 अगस्त को मुंबई में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था. अनिल कपूर ने इस खबर को साझा करने के लिए, एक उपयुक्त पेंटिंग पोस्ट की थी और लिखा था, ‘सोनम और आनंद को एक सेहतमंद बच्चे का आशीर्वाद मिला है और हम इससे ज्यादा रोमांचित नहीं हो सकते.’ (पढ़ें पूरी खबर)

नोएडा में जब ट्वीन टावर्स (Twin Towers) गिराई जा रहे थे, तब देश भर के तमाम लोग इसका लाइव प्रसारण देख रहे थे. मीडिया में इससे जुड़ी पल-पल की खबर दिखाई जा रही थी. इस विशाल बील्डिंग को बनाने में 300 करोड़ से ज्यादा खर्च हुए थे, लेकिन इसे जमींदोज होने में कुछ सेकंड ही लगे. ट्वीन टावर्स के गिरने के बाद सोशल मीडिया पर कई मजेदार मीम्स शेयर किए जाने लगे. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.