Entertainment TOP-5: फरमानी नाज पर भड़के ‘हर-हर शंभु’ के राइटर, दुनिया के छठे सबसे रईस एक्टर बने अक्षय कुमार!


Farmani Naaz Controversy: ‘हर-हर शंभु’ (Har Har Shambhu) की सिंगर फरमानी नाज (Farmani Naaz) इन दिनों खासी सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक में फरमानी नाज की ही चर्चा हो रही है. फरमानी ने ‘हर-हर शंभु’ को अपना ऑरिजनल गाना बताया है, जिसे लेकर अब विवाद खड़ा हो गया है. सिंगर के खिलाफ कानूनी एक्शन की तैयारी शुरू हो गई है. हर-हर शंभु सॉन्ग के असली राइटर जीतू शर्मा (Jeetu Sharma) ने फरमानी के खिलाफ कॉपीराइट को लेकर कानूनी एक्शन लेने की बात कही है. (पढ़ें पूरी खबर)

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ही तरह साल में कई फिल्में करती हैं. जिसके चलते अक्सर उनकी तुलना बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार से होती रहती है. तापसी पन्नू को बॉलीवुड की ‘लेडी अक्षय’ भी कहा जाता है. तापसी जल्दी ही अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बन रही ‘दोबारा’ (Dobaaraa) में नजर आएंगीं. हाल ही में तापसी और अनुराग कश्यप ने ‘लेडी अक्षय कुमार’ कहे जाने पर रिएक्शन दिया है. एक ओर जहां अभिनेत्री ने कहा कि उनका चेक अक्षय कुमार के चेक से मेल नहीं खाता तो वहीं अनुराग कश्यप ने अक्षय कुमार की कमाई की पोल खोल दी. (पढ़ें पूरी खबर)

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) कब शादी करेंगे ? यह एक ऐसा सवाल है जो कपल के फैंस लंबे समय से उनसे पूछ रहे हैं. ऋचा और अली फजल 2020 में शादी के बंधन में बंधने वाले थे. दोनों ने शादी के लिए ज्यादातर इंतजाम भी कर लिए थे. लेकिन, कोरोना वायरस के आने के बाद उनकी शादी अनिश्चित काल के लिए पोस्टपोन हो गई. अली और ऋचा शादी के लिए अपने व्यस्त कार्यक्रम से तारीख निकालने की कोशिश कर रहे हैं. अब खबर आ रही है कि ये कपल सितंबर में शादी करने वाला है. (पढ़ें पूरी खबर)

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के अतरंगी कपड़ों की चर्चा अब पुरानी बात हो चुकी है. अपने नए-नए लुक्स से उर्फी अक्सर सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं. वहीं इन कपड़ों को लेकर उर्फी का ट्रोल्स के निशाने पर आना भी कोई पुरानी बात नहीं है. उन्हें अक्सर उनके कपड़ों को लेकर निशाने पर लिया जाता है. हाल ही में टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) ने भी उर्फी जावेद के कपड़ों पर आपत्ति जाहिर की, जिसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया. इस पर उर्फी ने भी पलटवार किया और एक-एक कर कई पोस्ट शेयर किए. (पढ़ें पूरी खबर)

दिशा पाटनी (Disha patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger shroff) प‍िछले कुछ समय से अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में हैं. ये जोड़ी सालों से साथ है, लेकिन इन दोनों ने अपने र‍िश्‍ते को अभी तक जगजाह‍िर नहीं क‍िया है. प‍िछले द‍िनों खबर आई कि टाइगर और द‍िशा का ब्रेकअप हो गया है. इस खबर ने इस जोड़ी के फैंस को काफी न‍िराश कर द‍िया था. लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है कि टाइगर-द‍िशा के फैंस में उम्‍मीद की क‍िरण जाग उठी है. वजह है, टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ का द‍िशा की तस्‍वीरों पर आया प्‍यार भरा कमेंट. टाइगर और उनकी बहन कृष्णा एक-दूसरे के काफी क्‍लोज हैं और वहीं द‍िशा भी कृष्णा की बहुत अच्‍छी दोस्‍त हैं. ऐसे में द‍िशा-टाइगर के भले ही दूर होने की खबरे हैं, लेकिन कृष्णा श्रॉफ (Krishna shroff) की दोस्‍ती दिशा के साथ बदस्‍तूर जारी है. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.