Entertainment TOP-5: राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, गाना ‘हर हर शंभू’ यूट्यूब से हुआ डिलीट


Raju Srivastava Health Update: कॉमेडी के ‘बादशाह’ कहे जाने वाले राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को इस वक्त दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के गहन चिकित्सा कक्ष (ICU) में जीवन रक्षक प्रणाली पर रखा गया है. बुधवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद 58 वर्षीय राजू श्रीवास्तव को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसी बीच सुनील पाल ने अपने खास दोस्त की सेहत की जानकारी दी है. (पढ़ें पूरी खबर)

फरमानी नाज (Farmani Naaz) ने जिस गाने को गाकर लोकप्रियता पाई, उसे यूट्यूब से हटा दिया गया है. वे ‘हर हर शंभू’ (Har Har Shambhu) गाकर सुर्खियों पर आ गई थीं, पर उनका गाया यह गाना अब यूट्यूब पर मौजूद नहीं है. दरअसल, फरमानी नाज की एक बड़ी गलती की वजह से यूट्यूब ने यह कदम उठाया है. (पढ़ें पूरी खबर)

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) के बायकॉट के मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इस ट्रेंड को अनुचित बताया है और कहा है कि एक्टर्स ने फिल्मों पर कड़ी मेहनत की है और उनके इरादे अच्छे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. उर्वशी ने कुछ वक्त पहले एक इंटरव्यू में दावा किया था कि ‘आरपी’ नाम के शख्स ने एक बार होटल की लॉबी में घंटों उनका इंतजार किया था. इसके बाद, ऋषभ ने सोशल मीडिया पर उनकी इस बात पर चुटकी ली और कुछ देर बाद अपना पोस्ट हटा दिया. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.