Entertainment TOP-5: ‘लाल सिंह चड्ढा’ का नया गाना रिलीज, सोनाली बेंद्रे का बॉडी शेमिंग पर शॉकिंग खुलासा


Phir Na Aisi Raat Aayegi: ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ के मेकर्स ने अरिजीत सिंह (Arijit Singh) द्वारा गाया गया फिल्म का मोस्ट अवेटेड म्यूजिक वीडियो ‘फिर ना ऐसी रात आएगी (Phir Na Aisi Raat Aayegi)’ जारी कर दिया है. वहीं, रिलीज के साथ ही इस गाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और इंटरनेट पर एक बार फिर अरिजीत की आवाज का जादू चल गया है. (पढ़ें पूरी खबर)

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) 90 के दशक की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक रही हैं. अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए 90 के दशक में बह बेहद लोकप्रिय थीं. ‘सरफरोश’, ‘जख्म’, ‘हम साथ साथ हैं’ और ‘डुप्लीकेट’ जैसी फिल्मों में लीड रोल में नजर आ चुकी सोनाली बेंद्रे ने अब जाकर खुलासा किया है कि वह भी कभी बॉडी शेमिंग का शिकार रह चुकी हैं. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह बहुत पतली होने के लिए उन्हें बॉडी शेम किया जाता था, जो कि 90 के दशक में अच्छा नहीं माना जाता था. उन दिनों जो लोग अपने कर्व्स को स्टाइल के साथ फ्लॉन्ट कर सकते थे उन्हें ही आकर्षक माना जाता था. (पढ़ें पूरी खबर)

सलमान खान (Salman Khan) एक फिटनेस किंग हैं और ये बात कोई सीक्रेट नहीं है. फैंस के बीच सलमान खान के शर्टलेस अवतार का इंतजार रहता है. फिर चाहे फिल्म हो या सोशल मीडिया, फैंस अक्सर उनका शर्टलेस लुक देखकर क्रेजी हो जाते हैं. ऐसे में मंगलवार को, सलमान खान ने जैसे ही सोशल मीडिया पर अपनी एक शर्टलेस तस्वीर पोस्ट की, देखते ही देखते वायरल हो गई. फोटो में टाइगर 3 (Tiger 3) अभिनेता को अपनी मस्कुलर बॉडी को फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है. (पढ़ें पूरी खबर)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई-भाभी राजीव सेन (Rajeev Sen) और चारु असोपा (Charu Asopa) पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं. जब से वे दोनों अलग हुए हैं, एक-दूसरे पर कई आरोप लगा चुके हैं. अब ‘मेरे अंगने में’ एक्ट्रेस ने राजीव सेन संग तलाक पर प्रतिक्रिया दी है. चारु असोपा का कहना है कि उन्होंने राजीव को तलाक देने का मन बना लिया है. उन्होंने यह भी कहा कि लोगों को ऐसा लग रहा है कि हम उन्हें मूर्ख बना लिया है. लोग अनुमान लगाते रहते हैं कि हम एक साथ हैं या नहीं. (पढ़ें पूरी खबर)

Exclusive Interview With Harry Parmar: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है. लोगों को इस फिल्म का बड़ा बेसब्री से इंतजार है और इस लिए भी आमिर अपनी इस फिल्म के लिए जमकर प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं. वहीं, इस फिल्म में विलेन की भूमिका निभाने वाले हैरी परमार (Harry Parmar) ने News18 Hindi से खास बातचीत की. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.