Entertainment TOP-5: ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद आमिर ने लिया ब्रेक, सोनम के लिए मुश्किल भरा रहा मां बनने का सफर


आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’( Laal Singh Chaddha) को लेकर एक्टर्स के साथ-साथ फिल्ममेकर्स को काफी उम्मीदें थी. हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ के हिंदी रिमेक को फिल्म समीक्षकों ने काफी सराहा, कई बॉलीलुड सेलेब्स ने भी इस फिल्म की तारीफ की लेकिन बायकॉट ट्रेंड की वजह से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. इसी बीच खबर आ रही है कि आमिर करीब दो महीनों के लिए यूएस जा रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Sonam Kapoor First Child: सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) हाल ही में पहले बच्चे के माता-पिता बने हैं. कपल ने पिछले शनिवार को अपने बच्चे का इस दुनिया में स्वागत किया. सोनम के बेबी बॉय की खबर को नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने सोशल मीडिया पर शेयर की. जिसके बाद से ही सोनम और उनके पति आनंद आहूजा को हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. सोनम का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने 37 की उम्र में मां बनने के दौरान सामने आई मुश्किलों को जिक्र किया है. सोनम के अनुसार, पहला ट्रिमस्टर उनके लिए काफी मुश्किल भरा था. उनके पेट और जांघों में प्रोजेस्टेरोन शॉट दिए गए थे. (पढ़ें पूरी खबर)

Horror Movies And Web-Series On Netflix: ओटीटी प्लेटफॉर्म अब धीरे-धीरे लोगों की पहली पसंद बनता जा रहा है. प्लेटफॉर्म पर मनोरंजन के ढेरों साधन उपलब्ध हैं. फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक, रोमांस से लेकर हॉरर तक… ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सब उपलब्ध है. नेटफ्लिक्स (Netflix) के सब्सक्राइबर्स को भी प्लेटफॉर्म पर एक से बढकर एक फिल्मों और वेब सीरीज का तोहफा मिलने वाला है. खासकर अगर आप हॉरर के दीवाने हैं, तो नेटफ्लिक्स पर जल्दी ही एक से बढ़कर एक हॉरर फिल्में और वेब सीरीज आने वाली हैं, जिनके बारे में हम आपको बताते हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

अभिनेता आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) ने एक शीर्ष अभिनेत्री के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में वर्ष 2019 में दर्ज प्राथमिकी को रद्द करने की मांग को लेकर बंबई उच्च न्यायालय का रुख किया है. पंचोली ने अपनी याचिका में कहा कि उपनगर वर्सोवा पुलिस थाने में जून 2019 में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी, लेकिन अबतक ना तो मामले में आरोप पत्र दाखिल किया गया है और ना ही पुलिस ने मामले को बंद करने की रिपोर्ट जमा की है. (पढ़ें पूरी खबर)

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने पति और बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को प्रमोट करने में जुटी हैं. लेकिन, इस बीच उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसके चलते वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. नेपोटिज्म पर अपनी ताजा टिप्पणी के लिए आलिया भट्ट को सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली आलिया भट्ट ने अक्सर खुद को आलोचनाओं के बीच पाया है. नेपोटिज्म की बहस और ट्रोलिंग के बारे में बात करते हुए, उन्होंने हाल ही में अपना पक्ष रखा और अब वह एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.