Spread the love


मुंबई: ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स 2’ (Fabulous Lives of Bollywood Wives 2) की शूटिंग शुरू हो गई है. यह सीरीज बॉलीवुड स्टार्स की बीवियों की शानदार लाइफ के बारे में बताती है. दर्शकों को इस शो के जरिए संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर (Maheep Kapoor), चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे, सोहेल खान की पत्नी सीमा खान और समीर सोनी की पत्नी नीलम कोठारी (Neelam Kothari) की जिंदगी को करीब से देखने और समझने का मौका मिला था. अब इसी सीरीज के दूसरे सीजन की शुट‍िंंगशुरू हो गई है.

करण जौहर ने शेयर किया वीडियो
फिल्म मेकर करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर बीटीएस वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘हमारी पसंदीदा बॉलीवुड वाइव्स पहले से कहीं ज्यादा शानदार हैं. ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ के सीजन 2 की शूटिंग की जा रही है!’

वीडियो की शुरुआत में नीलम मुस्कुराते हुए कहती हैं, ‘आप लोगों को कोई आइडिया नहीं है कि आगे क्या होने वाला है!’ बाद में महीप कपूर नीलम, भावना और सीमा से कहते हुए दिखाई देती हैं, ‘तुम्हें बताया था, स्टूपिड काओ!’ सभी नए सीजन की तैयारी में अपना मेकअप करवाती दिख रही हैं.

पहला सीजन रहा था हिट
शो की चार लीड एक्ट्रेस के दोस्तों और फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपना एक्साइटमेंट जाहिर किया है. श्वेता बच्चन ने सीमा, नीलम और भावना के लिए दिल वाला इमोजी शेयर कर अपना प्यार जताया है. नेटफ्लिक्स पर वेब शो के पहले सीजन को मिले-जुले रिएक्शन मिले थे, फिर भी यह दर्शकों के बीच हिट रहा था.

करण जौहर हैं प्रोड्यूसर
पहले सीजन में बॉलीवुड के इनर सर्कल की चार स्टार पत्नियों की लाइफ को दिखाया गया था. शो में बताया गया था कि वे वर्क, फैमिली और दोस्तों के बीच तालमेल बैठाते हुए जिंदगी का कैसे लुत्फ उठाती हैं. पहले सीजन में करण, शनाया कपूर, संजय कपूर, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर, शाहरुख खान, गौरी खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और सुजैन खान समेत बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां गेस्ट रोल में नजर आई थीं. बता दें कि ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ के सीजन 2 को करण जौहर का धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहा है.

Tags: Instagram video, Karan johar, Neelam Kothari





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *