FIFA World Cup में दीपिका पादुकोण को मिली है खास जिम्मेदारी! दुनिया में पहली बार किसी अभिनेत्री को मिला है मौका


मुंबई. फीफा विश्वकप 2022 फुल स्विंग के साथ कतर में चल रहा है. फीफा के मैच रोजाना सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. 18 दिसंबर को फीफा विश्वकप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. फाइनल मुकाबले में दीपिका पादुकोण (deepika padukone) को खास जिम्मेदारी दी गई है.

दीपिका पादुकोण फाइनल मुकाबले की ट्रॉफी का अनावरण करेंगी. दीपिका पादुकोण पहली ऐसी ग्लोबल स्टार बन गईं हैं जिन्हें फीफा विश्वकप 2022 (fifa world cup qatar 2022) की फाइनल मुकाबले की ट्रॉफी के अनावरण के लिए चुना गया है.

पहली बार किसी ग्लोबल एक्ट्रेस को मिलेगा यह सम्मा
दीपिका पादुकोण अब भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जानी जाती हैं. दीपिका पादुकोण हॉलीवुड की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. अब फीफा विश्वकप 2022 में फाइनल मुकाबले के लिए दीपिका कतर पहुंचेंगी. साथ ही यहां पहुंचकर दीपिका फीफा विश्वकप की ट्रॉफी का अनावरण करेंगी.

हालांकि इसको लेकर अभी तक आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका का नाम लगभग तय हो गया है. दीपिका 18 दिसंबर से पहले ही कतर के लिए रवाना हो जाएंगी. हाल ही में फीफा मुकाबले से पहले नोरा फतेही ने भी यहां प्रदर्शन किया था.

कांस फेस्टिवल में भी बनाया गया था ज्यूरी मैंबर
दीपिका पादुकोण अब ग्लोबल स्टार हो गईं हैं. हॉलीवुड में कई फिल्में करने के बाद हाल ही में दीपिका पादुकोण ने अपना व्यापार भी शुरू किया है. फीफा विश्वकप में दीपिका पादुकोण को बुलाना भी उनके ग्लोबल अचीवमेंट में जुड़ेगा.

हाल ही में दीपिका पादुकोण को कांस फिल्म फेस्टिवल में भी ज्यूरी मेंबर के रूप में चुना गया था. साथ ही गोल्ड ब्यूटी रेशियो में भी दुनिया की 10सबसे खूबसूरत हीरोइन्स में दीपिका पादुकोण का नाम आया था. अब दीपिका के ग्लोबल अचीवमेंट्स में फीफा विश्वकप 2022 की फाइनल ट्रॉफी का अनावरण भी जुड़ जाएगा.

Tags: Bollywood news, Deepika padukone



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *