Fighter Poster: ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ की पहली झलक, पोस्टर के साथ ही रिलीज डेट का ऐलान


मुंबई. अपने डांस और लुक्स को लेकर जाने वाले बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर्स में से एक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी नई फिल्म को लेकर चर्चा में है. ‘विक्रम वेधा’ के बाद एक्टर ऋतिक रोशन ‘फाइटर’ लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म की रिलीज की तारीख में शुरुआत से लेकर अब तक काफी बदलाव किए जा चुके हैं. मगर अब इस एरियल एक्शन ड्रामा ‘फाइटर’ की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है.

सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म ‘फाइटर’ 2024 के शुरुआती महीने में गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर रिलीज की जाएगी. चूंकि यह फिल्म भारत के सशस्त्र बलों को समर्पित है, इसलिए फिल्म के दोनों कलाकार ऋतिक और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

चार बार बदली गई फिल्म की तारीखें
आपको बता दें कि ‘फाइटर‘ पिछले महीने यानी सितंबर 2022 में ही रिलीज की जानी थी. लेकिन इसकी तारीख बदल दी गई. पहले फिल्म का रिलीज डेट बदलकर जनवरी 2023 किया गया. मगर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathan) से क्लैश के चलते रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया. काफी सोच विचार के बाद फिल्म को अब 25 जनवरी 2024 को रिलीज करने का फैसला लिया गया है.

देश के सुरक्षाबलों पर आधारित है यह फिल्म
ऋतिक-दीपिका स्टारर ‘फाइटर’ में दोनों कलाकार भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में दिखाई देने वाले हैं. भारत के सशस्त्र बलों की वीरता, बलिदान और देशभक्ति को श्रद्धांजलि देने वाली इस फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी मुख्य भूमिका में दिखेंगे. जबर्दस्त एक्शन और सस्पेंस के लिए पहचाने जाने वाले फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ ऋतिक रोशन की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों की जोड़ी ने बड़े पर्दे पर साल 2014 में ‘बैंग बैंग’ और साल 2019 की ब्लॉकबस्टर ‘वॉर’ जैसी फिल्मों से धूम मचाई है.

‘वायकॉम 18 स्टूडियोज’ और ‘मैरफ्लिक्स पिक्चर्स’ के बैनर तले बन रही फिल्म ‘फाइटर’ को देश की पहली एरियल एक्शन ड्रामा फिल्म बताया जा रहा है. फिल्म को आकर्षक बनाने और दर्शकों को सेल्यूलाइड पर नेवर सीन बिफोर एक्सपीरियंस देने के लिए फिल्म निर्माताओं ने काफी मेहनत की है. (भाषा के इनपुट के साथ)

Tags: Anil kapoor, Bollywood news, Deepika padukone, Hrithik Roshan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *