Filmfare Videos: रवीना टंडन ने हाथों में उठाया ग्लास, लेडीलव संग दिखीं कृति तो मस्ती करते दिखे रणवीर सिंह


67th Filmfare Awards: कृति सेनन और रणवीर सिंह को 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 में बेस्ट एक्ट्रेस और बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड्स से सम्मानित किया गया. कृति सेनन को फिल्म मिमी में सरोगेट मां के किरदार के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला जबकि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को फिल्म 83 में कपिल देव के किरदार के लिए बेस्ट एक्टर अवॉर्ड मिला. अवॉर्ड जीतने के बाद दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. वहीं, फिल्मफेयर अवॉर्ड्स फंक्शन में रवीना टंडन भी शामिल हुईं. रवीना ने फिल्मफेयर इवेंट को ब्लैक मैजिक नाइट बताया.

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने वीडियो शेयर करते हुए उन्हें प्यार और सपोर्ट करने वाले का आभार जताया. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “आज की रात में अकेले नहीं सो रही. दिल खुशियों से भरा हुआ है. द ब्लैक लेडी (ट्रॉफी) आखिरकार मेरे पास है. इस वैद्यता और मेरे सपने को सच करने के लिए फिल्मफेयर का धन्यवाद.”

कृति सेनन ने आगे लिखा,”दिनू और लक्ष्मण उटेकर को बहुत सारा धन्यवाद… मुझे यह खूबसूरत रोल देने के लिए आप दोनों को प्याक. पूरी कास्ट और क्रू जिसने इस फिल्म को स्पेशल ऊपर बनाया.. और प्यारी ऑडियंस और मेरे फैंस को जिन्होंने मिमी को इतना प्यार दिया.. और बहुत सारा प्यार.” वीडियो में कृति अपने ट्रॉफी ब्लैक लेडी के साथ सोते हुए दिखाई दीं.

रवीना टंडन ने किया चीयर

वहीं, रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने फिल्मफेयर इवेंट से एक वीडियो शेयर किया है. यह एक रील है. इसमें उन्हें ब्लैक आउटफिट में देखा जा सकता है. वह काफी स्टनिंग दिख रही हैं. उन्होंने ‘डाइट स्टार्ट टूमोरो’ डायलॉग के साथ सिंक किया है. वह हाथों में जाम लिए हुए हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 ब्लैक मैजिक नाइट.”

रणवीर सिंह का दिखा मस्ती भरा अंदाज

इसके अलावा, रणवीर सिंह (Ranveer Singh Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनका मस्ती भरा अंदाज देखा जा सकता है. इस वीडियो में वह फिल्मफेयर इवेंट में होने वाली परफॉर्मेंस की तैयारी करते हुए दिखाई दिए. इसके साथ ही इसमें उनके अलग-अलग अवतार भी देखने को मिले.

Tags: Filmfare, Kriti Sanon, Ranveer Singh, Raveena Tandon





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *