Freddy Movie Review: कार्तिक आर्यन की मैजिकल परफॉर्मेंस का चला जादू, फ्रेडी है ‘असल प्यार का पंचनामा’


मुंबईः कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अब बॉलीवुड की ‘हिट मशीन’ बनते जा रहे हैं. अभिनेता की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खूब तहलका मचाती हैं. अब तक आईं कार्तिक की सभी फिल्मों को दर्शकों से बढ़िया रिस्पॉन्स मिला और अब उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘फ्रेडी’ भी रिलीज हो गई है और अब इस फिल्म ने दर्शकों के बी धूम मचा दी है. कार्तिक आर्यन की फ्रेडी (Freddy) की लंबे समय से चर्चा थी, जो ओटीटी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. फिल्म में एक बार फिर कार्तिक आर्यन की दमदार एक्टिंग देखने को मिल रही है और लगता है डॉक्टर फ्रेडी जिनवाला बनकर कार्तिक दर्शकों पर अपना ‘काला जादू’ बिखरने में कामयाब रहे हैं.

सोशल मीडिया पर भी दर्शक ‘फ्रेडी’ को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जिसमें कई ने कार्तिक आर्यन की जबरदस्त एक्टिंग की तारीफ की है. हालांकि, अन्य एक्टर्स से दर्शक कुछ ज्यादा इंप्रेस नहीं लग रहे. तो क्या है डॉक्टर फ्रेडी जिनवाला यानी ‘फ्रेडी’ की कहानी, चलिए आपको बताते हैं.

फ्रेडी की स्टार कास्ट और अन्य जानकारी
कार्तिक आर्यन- डेंटिस्ट फ्रेडी जिनवाला
अलाया एफ- कैनाज ईरानी
निर्देशक – शशांक घोष
कहां देखें- डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर

फ्रेडी की कहानी-
फिल्म की कहानी ‘डेंटिस्ट फ्रेडी जिनवाला’ (कार्तिक आर्यन) के इर्द-गिर्द घूमती है. जो अकेला है. उसके साथ बस उसका एक दोस्त है ‘हार्डी’, जो कि एक कछुआ है. फ्रेडी शादी करना चाहता है, लेकिन वह थोड़ा अलग है, जिसकी वजह है चाइल्डहुड ट्रॉमा. जिसके चलते ना तो उसकी गर्लफ्रेंड बनती है और ना ही उसकी शादी हो पा रही होती है. इसी बीच एक पार्टी में उसकी मुलाकात होती है ‘कैनाज ईरानी’ (अलाया एफ) से, जो शादीशुदा है और उसका पति उसे मारता है.

” isDesktop=”true” id=”4988687″ >

फ्रेडी कैनाज के प्यार में पड़ जाता है. जब फ्रेडी उसे प्रपोज करता है तो वह ये कहते हुए इनकार कर देती है कि वह पहले से शादीशुदा है, इसलिए वह उससे शादी नहीं कर सकती. कैनाज के प्यार में पड़कर फ्रेडी उसके पति रुस्तम की हत्या कर देता है. लेकिन, इसके बाद उसे पता चलता है कि कैनाज उससे नहीं बल्कि किसी और से प्यार करती है और अपने फायदे के लिए उसने उसका फायदा उठाया. अब इसके बाद क्या होता है? कैनाज को फ्रेडी माफ करता है या नहीं? पुलिस रुस्तम के हत्यारे यानी डॉक्टर फ्रेडी जिनवाला तक पहुंच पाती है या नहीं… इन सभी सवालों के जवाब और इसके बीच चल रही जबरदस्त कहानी के लिए आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फ्रेडी देख सकते हैं.

कैसी है ‘फ्रेडी’?
कार्तिक आर्यन हमेशा की तरह अपनी एक्टिंग के जरिए दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. भूल भुलैया 2 के जरिए वह पहले ही वाहवाही लूट रहे थे और अब फिर ऐसा करने में कामयाब होते दिखाई दे रहे हैं. डॉक्टर फ्रेडी जिनवाला के किरदार में कार्तिक खूब जंच रहे हैं. बतौर आर्टिस्ट एक बार फिर कार्तिक खरे उतरे हैं. बात करें अलाया एफ की तो उनका काम भी अच्छा है. हालांकि, कई बार वह अपने रोल में ऑफ-ऑन होती दिखीं. निर्देशन के मामले में भी फिल्म शानदार है. हालांकि, फर्स्ट हाफ से ज्यादा फिल्म सेकेंड हाफ में इंटरेस्टिंग लगती है. फिल्म दर्शकों को बांधकर रखने

Tags: Bollywood, Bollywood movies, Kartik aaryan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *