Genelia D’souza B’day Spl: जेनेलिया डिसूजा डेब्यू फिल्म में दे बैठी थीं रितेश देशमुख को दिल, जानें किस्सा


जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’souza) आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. जेनेलिया का जन्म 5 अगस्त 1987 को मुम्बई (महाराष्ट्र) में हुआ था. वे एक सफल एक्ट्रेस रही हैं. जेनेलिया ने 15 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. वे पहली बार तब सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ एक पेन का विज्ञापन किया था.

जेनेलिया की पहली डेब्यू फिल्म ‘तुझे तेरी कसम’ है जो 2003 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ रितेश देखमुख ने भी डेब्यू किया था. इस फिल्म के दौरान रितेश देशमुख, जेनेलिया को पसंद करने लगे थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जेनेलिया ने बताया था कि उनके मन में रितेश को लेकर तब ऐसा कुछ नहीं था. वो रितेश को पसंद नहीं करती थीं, लेकिन फिल्म बनते-बनते दोनों एक-दूसरे के करीब आने लगे और उन्हें प्यार हो गया. कपल उसी समय फिल्म के बाद ही, एक-दूसरे के साथ शादी करना चाहते थे. आखिर, उन्होंने 3 फरवरी 2012 को एक-दूसरे के साथ मराठी रीत-रिवाज के अनुसार शादी कर ली.

‘जेनेलिया’ के नाम के पीछे है दिलचस्प किस्सा
जेनेलिया डिसूजा के नाम को लेकर एक दिलचस्प किस्सा है, जिसके बारे में बेहद कम लोग ही जानते हैं. जेनेलिया डिसूजा का नाम उनके माता और पिता के नाम पर रखा गया है. जेनेलिया की मां का नाम जेनेट है और उनके पिता का नाम नील है, इस वजह से उनका नाम ‘जेनेलिया’ रखा गया है.

जेनेलिया डिसूजा टॉलीवुड में करेंगी कमबैक
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जेनेलिया डिसूजा टॉलीवुड इंडस्ट्री में कमबैक करने जा रही हैं. जेनेलिया को फिल्म में एक सॉफ्टवेयर कंपनी का सीईओ का रोल ऑफर हुआ है. जेनेलिया के किरदार के बारे में अभी ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है. इस फिल्म में कन्नड़ के सुपरस्टार रविचंद्रन भी अहम रोल में हैं. हाल में, इस फिल्म के बारे में जेनेलिया ने खुद खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि मुझे फिल्मों से दूर हुए 10 साल हो गए हैं. उन्होंने बताया कि मैं जल्द ही कमबैक कर रही हूं. यह मेरे लिए खास प्रोजेक्ट है.

Tags: Birthday, Bollywood, Ritesh deshmukh



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.