‘Good Luck Jerry’ का गाना ‘पैरासीटामोल’ रिलीज, जाह्नवी कपूर के ड्रग डीलर बने की वजह का खुलासा करता है SONG


जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की अपकमिंग फिल्म ‘गुड लक जेरी’ का दूसरा गाना शनिवार 23 जुलाई को रिलीज कर दिया गया. इंस्टाग्राम पर जाह्नवी ने गाने का वीडियो शेयर किया. उन्होंने अपनी टीम के सदस्यों को पोस्ट के साथ टैग किया है. वीडियो में जाह्नवी, फिल्म में उनकी मां बनी मीता वशिष्ठ से कहती हैं कि जब तक वह जीवित है, वह उन्हें मरने नहीं देगी.

गाने में जाह्नवी को ड्रग के पैकेट यहां-वहां पहुंचाते हुए दिखाया गया है. वे वीडियो में अलग-अलग जगहों की यात्रा करती दिखाई दे रही हैं. डरी-सहमी जाह्नवी मुश्किलों का सामना करती नजर आ रही हैं. जाह्नवी ड्रग्स को लंच बॉक्स के जरिये भी पहुंचाती हैं और कई मौकों पर पुलिस के सामने भी आती हैं.

जुबिन नौटियाल ने गाया है गाना
पराग छाबड़ा ने गाने को प्रोड्यूस और कंपोज किया है, जिसे जुबिन नौटियाल और पराग ने मिलकर गाया है. राज शेखर ने गाने के बोल तैयार किए हैं. सूम टी, शहनाज अख्तर, साहिल अख्तर, नवदीप धत्रा, मनीष एस शर्मा और पंकज दीक्षित ने भी गाने को अपनी आवाज दी है.

जाह्नवी ने निभाई है ड्रग डीलर की भूमिका
फिल्म में, जाह्नवी ने जया कुमारी (जेरी) की भूमिका निभाई है, जो बिहार से ताल्लुक रखती है, लेकिन उसे पंजाब में एक ड्रग डीलर बनना है. उन्होंने कैंसर से पीड़ित अपनी मां के इलाज में आने वाले खर्चों को पूरा करने के लिए यह काम चुना है. ‘गुड लक जेरी’ में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद, सुशांत सिंह और सौरभ सचदेवा भी हैं.

29 जुलाई को रिलीज होगी ‘गुड लक जेरी’
फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 29 जुलाई को रिलीज होगी. सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने इसे निर्देशित किया है, जबकि पंकज मट्टा ने इसे लिखा है. यह फिल्म 2018 की तमिल फिल्म ‘कोलामावु कोकिला’ की रीमेक है, जिसमें नयनतारा और योगी बाबू ने अभिनय किया है.

Tags: Janhvi Kapoor, New song



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.