‘Good Luck Jerry’ को मिले पॉजिटिव रिस्पॉन्स से जाह्नवी कपूर को आई चैन की नींद, ‘धड़क’ के टाइम पर कुछ ऐसा था हाल


जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor ) की फिल्म ‘गुड लक जेरी’ ( Good Luck Jerry) 29 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई. दर्शकों ने एक्ट्रेस की एक्टिंग की जमकर तारीफ की हैं. हालांकि इस बार यह फिल्म सिनेमाघरों की बजाय डायरेक्ट ओटीटी पर आई तो जाह्नवी को इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर उतनी चिंता नहीं हुई, जितने उन्हें अन्य फिल्मों के लेकर हुआ करती थी. इसी बीच अदाकारा ने फिल्मों के ‘बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन’ को लेकर जो प्रेशर महसूस किया उसके बारे में खुलकर बातें की.

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ (Dhadak) से अपने अभिनय की शुरुआत की थी, उस वक्त उन्हें पूरा भरोसा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा करेगी. उन्होंने पूरा विश्वास था कि लोग उनकी पहली फिल्म देखने आएंगे. वह ये भी सोचा करती थीं कि कम से कम लोग यह देखने के लिए सिनेमाघरों में जरूर जाएंगे कि वह पर्दे पर कैसी दिखती हैं. उन्होंने ये सारी बातें ‘पिंकविला’ से बात करते हुए शेयर किया.

दर्शकों का मिला पॉजिटिव रिस्पॉन्स
‘पिंकविला’ रिपोर्ट के अनुसार, ‘जाह्नवी कपूर ने कहा , “यह अलग है जब यह (गुड लक जेरी) एक ओटीटी रिलीज हुई क्योंकि जब आप एक मीडिया प्रीव्यू की बात करते हैं तो तो आपको पता चलता है कि दर्शक आपकी फिल्मों पर कैसे प्रतिक्रिया देने वाले हैं. हाालंकि इस बार ऐसा कुछ नहीं है क्योंकि इसके नंबर्स को लेकर कोई प्रेशर नहीं है. वहीं एक बार जब आप दर्शकों की प्रतिक्रिया प्राप्त करते हैं तो आप थोड़ा सहज होते हैं. उन्होंने आगे खुलासा करते हुए कहा, ”बीते शुक्रवार मैंने पहले ही सुना था कि लोग मुझे और फिल्म के लिए पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहे हैं. ये जानने के बाद वाकई में मुझे अच्छी नींद आई थी क्योंकि इसे लेकर मुझे ये टेंशन नहीं था कि यह 5 करोड़, 3 करोड़ या 2 करोड़ कमाएगी.”

 ‘धड़क को लेकर थी काफी उमींद
बातचीत में जब जाह्नवी कपूर से यह पूछा गया कि आपनी डेब्यू फ़िल्म ‘धड़क’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर क्या प्रेशर फील किया तो इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ”वह मेरी पहली फ़िल्म थी और उस समय मैं इन सब चीज़ों से अनजान थी और शायद मुझे दर्शको पर कहीं न कहीं यह विश्वास था कि दर्शक मुझे और मेरी पहली फिल्म को एक बार जरूर देखने आएंगे.”

Tags: Actress, Bollywood



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.