Guess Celebs: अपने नाना की गोद में इस बच्चे को पहचान सकते हैं आप? डेब्यू फिल्म में बोला था सबसे लंबा डायलॉग


Guess Celebes : अपने नाना की बाहों में इधर-उधर देखते इस बच्चे को क्या आप पहचान सकते हैं? ये बच्चा अब बड़ा होकर बॉलीवुड का पॉपुलर एक्टर बन गया है और अपनी डेब्यू फिल्म से ही बता दिया था कि फिल्मी बैकग्राउंड का नहीं होने के बावजूद उसकी रगो में एक्टिंग है. एक अदद हिट को तरसते बॉलीवुड को इस साल एक हिट फिल्म देने वाले इस एक्टर ने अपनी डेब्यू फिल्म में ही 5 मिनट तक लगातार डायलॉग बोला था, जिसे हिंदी फिल्म का सबसे लंबा डायलॉग माना जाता है. डॉक्टर माता-पिता के इस बच्चे के अंदर शुरू से ही एक्टिंग का कीड़ा था, लिहाजा इंजीनियरिंग की पढ़ाई की और पहली फिल्म साइन करने के बाद ही अपने मम्मी-पापा को इसकी जानकारी दी.

आए दिन सुर्खियों में रहने वाले इस एक्टर का नाम इन दिनों बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस के साथ ब्रेकअप को लेकर चर्चा में है. अगर आप अभी भी अंदाजा नहीं लगा पाए तो पहचानने के लिए हम आपको कुछ क्लू देते है शायद आपको मदद मिले. ये एक्टर मूलरुप से मध्य प्रदेश के ग्वालियर का रहने वाले हैं. हाल ही में इनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करने में सफल हुई और इनके करियर की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

नाना की गोद में नन्हे कार्तिक आर्यन
अब भी अगर आप पहचान नहीं पाए तो चलिए हम ही खुलासा कर देते हैं. ये बच्चा है आज का पॉपुलर एक्टर कार्तिक आर्यन. कार्तिक ने अपने नानाजी को याद करते हुए एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया था. इस तस्वीर में छोटे से कार्तिक बेहद क्यूट लग रहे हैं. रेड कलर के ड्रेस में कार्तिक की मासूमियत  फैंस का मन मोह ले रही है, वहीं नाना जी भी कम हैंडसम नहीं लग रहे हैं.

(फोटो साभार: kartikaaryan/Instagram)

‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड डेब्यू किया
बता दें कि कार्तिक आर्यन ने फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से साल 2011 में डेब्यू किया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में 5 मिनट लंबा डायलॉग बिना रुके लगातार बोला था, जिसे हिंदी फिल्म का सबसे लंबा डायलॉग माना जाता है. कार्तिक के पिता चाइल्ड स्पेशलिस्ट हैं तो मम्मी स्त्रीरोग विशेषज्ञ हैं. मुंबई के डी वाई पाटिल कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से डिग्री हासिल की है.

ये भी पढ़िए-Guess Celebs: इस तस्वीर में नन्ही बच्ची को पहचान सकते हैं आप? सलमान खान के कहने पर बदल लिया नाम

‘भूल भुलैया 2’ इस साल की सफल फिल्म
कार्तिक आर्यन शुरू से ही फिल्मों में काम करना चाहते थे. पढ़ाई के दौरान ही मॉडलिंग करने लगे थे. ऑडिशन के लिए घंटो सफर करते थे, करीब 3 साल ऑडिशन देने के बाद जब सफलता नहीं मिली तो एक्टिंग का कोर्स किया. जब पहली फिल्म मिल गई तब अपने पैरेंट्स को इसके बारे में बताया. कार्तिक की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ इस साल 150 करोड़ से अधिक कमाई करने वाली सफल फिल्मों में शुमार हो गई है.

Tags: Kartik aaryan, Throwback pictures



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *