Haddi first look: पहली नजर में पहचानना है मुश्किल, क्‍या आप जान पाए कौन है ये ‘खूबसूरत हीरो…?’


एक फिल्‍म आ रही है ‘हड्डी’ (Haddi), ज‍िसका पहला लुक कुछ देर पहले ही र‍िलीज क‍िया गया है. अक्‍सर फर्स्‍ट लुक के बाद फिल्म को लेकर एक्‍साइटमेंट बढ़ जाता है, लेकिन जी स्‍टूड‍ियोज की इस फिल्‍म ने फैंस को जबरदस्‍त तरीके से चौंका द‍िया है. फर्स्‍ट लुक (Haddi first look) के मोशन पोस्‍टर में कुर्सी पर बैठी एक खूबसूरत हसीना नजर आ रही है. क्‍या आप पहचान पाए कि ये हसीना कौन है? ये खूबसूरत हसीना है एक्‍ट्रेस नवाजुद्दीन स‍िद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) . जी हां, नवाज को आप इस फिल्‍म के मोशन पोस्‍टर में एक ऐसे लुक में देख रहे हैं, ज‍िसमें उन्‍हें पहले कभी नहीं देखा गया.

इस मोशन पोस्‍टर में नवाजुद्दीन के मह‍िला के लुक में नजर आ रहे हैं. उनके हाथ खून से सने हैं और उन्‍होंने ग्रे कलर का श‍िमरी गाउन पहन रखा है. नवाज के इस लुक को देख फैंस हैरान हैं. ‘हड्डी’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और ये फिल्‍म साल 2023 में र‍िलीज होगी. हालांकि नवाज के इस लुक से फिल्‍म की कोई ज्‍यादा जानकारी तो नहीं म‍िल रही, लेकिन ये साफ है कि दर्शकों में उत्‍सुकता काफी बढ़ गई है.

मेकर्स की मानें तो ये फिल्‍म एक र‍िवेज ड्रामा है. फिल्‍म के शेयर क‍िए गए पोस्‍टर में लाइन ल‍िखी गई है, ‘अपराध इससे अध‍िक खूबसूरत पहले कभी नजर नहीं आया’. अपनी इस फिल्‍म के क‍िरादार पर बोलते हुए नवाज ने कहा, ‘मैंने कई तरह के अलग-अलग क‍िरदार न‍िभाए हैं, लेकिन मैंने ऐसा क‍िरदार कभी नहीं न‍िभाया. एक एक्‍टर के नाते ये फिल्‍म मुझे कुछ बेहद नया करने का मौका दे रही है.

Tags: Nawazuddin siddiqui



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.