Hansika Motwani b’day spl: जब हिमेश रेशमिया का ‘Suroor’ बनकर हर तरफ छा गईं हंसिका मोटवानी, जानें उनसे जुड़ी खास बातें


साउथ फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika motwani) का जन्म 9 अगस्त 1991 में मुंबई में हुआ था. उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी. हंसिका पहली बार 2001 में एकता कपूर के सीरियल ‘देश में निकला होगा चांद’ में नजर आई थीं. वहीं ‘शाका लका बूम बूम’ से वह घर-घर में पहचाने जाने लगी थीं.

कई टीवी शो करने के बाद हंसिका ने साल 2003 में ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस डेब्यू किया. हंशिका ने 15 साल की उम्र में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की और रुख कर लिया. उन्होंने निर्देशक पुरी जगन्नाथ की फिल्म ‘देशमुदुरु’ से साउथ सिनेमा में डेब्यू किया. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट लीड एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था.

इस फिल्म के बाद साउथ में हंसिका की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ गई और वह रातों रात सुपरस्टार बन गईं. इसके बाद उन्होंने साउथ में कई हिट फिल्में दीं. ‘आपका सुरूर’ में हिमेश रेशमिया के साथ हंसिका ने बॉलीवुड में बतौर लीड एक्ट्रेस के तौर पर एंट्री की. इस वक्त हंसिका की उम्र सिर्फ 16 साल थी.

बेहद छोटी उम्र में पिता ने छोड़ दिया था साथ
हंसिका के पिता का नाम प्रदीप मोटवानी है, जो एक बड़े बिजनेसमैन हैं. जब हंसिका बहुत छोटी थी तभी उनके पिता ने उनकी मां को तलाक दे दिया था फिर हंसिका को उनकी मां ने ही पाला. हंसिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनकी ज़िंदगी में उनके लिए सिर्फ उनकी मां ही सब कुछ है.

बॉलीवुड में कुछ खास सफर नहीं गुजरा
बॉलीवुड में हंसिका मोटवानी आखिरी बार फिल्म ‘मनी है तो हनी’ है में दिखाई दी थीं. हंशिका मोटवानी का बॉलीवुड में कुछ खास सफर नहीं रहा.फिर उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में वापस जाने का निर्णय लिया और आज वह साउथ की टॉप एक्ट्रेस में एक हैं.

कॉन्ट्रवर्सी में रह चुका नाम
हंशिका मोटवानी का नाम एक बार बहुत बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी में रह चुका है. दरअसल, किसी ने उनका बाथरूम एमएमएस लीक कर दिया था और यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा में आ गया था. इस पर हंसिका ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह रेप होने से भी ज्यादा दर्दनाक है.

Tags: Bollywood Birthday, Hansika motwani



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.