Happy Birthday Shakti Kapoor: शक्ति कपूर के मैनेजर ने जब उड़ाया उनके बॉडी हेयर का मजाक, देखें वीडियो


Happy Birthday Shakti Kapoor: शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) बॉलीवुड के ऐसे अभिनेता हैं, जिन्हें नगेटिव किरदारों से ज्यादा लोकप्रियता मिली. हालांकि, उनके कॉमेडी किरदार भी दर्शकों को काफी पसंद है. इन दिनों शक्ति कपूर ने खुद को फिल्मी पर्दे से दूर रख रखा है, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. आपको बता दें कि शक्ति कपूर बॉलीवुड में अपने बॉडी हेयर के लिए काफी फेमस हैं. एक बार उनके मैनेजर ने खुद उनके बॉडी हेयर को उनका मजाक बना डाला था. जिसका खुलासा शक्ति कपूर ने एक वीडियो के जरिए किया था.

बता दें कि इसी साल मार्च के महीने में शक्ति कपूर ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. जो एक प्रमोशन एड का हिस्सा था. हालांकि इस वीडियो में उन्हें अपने रियल लाइफ में हेवी बॉडी हेयर को कैसे वो परेशान रहे. इस बारे में जिक्र किया था. इस वजह से उनका ये वीडियो काफी वायरल हुआ था. वीडियो को देख लोग हंस-हंस के लोट-पोट हो गए.

शक्ति कपूर ने शेयर किया था वीडियो
वीडियो की शुरुआत, शक्ति कपूर के साथ होती है. वह फिल्म ‘अंदाज़ अपना अपना’ का फेमस डायलॉग “ढाकी टिकी”बोलते हुए दिखते हैं. इस डायलॉग को वह साउंडचेक करने के लिए बोलते हैं. उनके इस फनी डायलॉग को सुनने के बाद वीडियो के बैकग्राउंड से लोगों की हंसने की आवाज आती है. हालांकि शक्ति ये नोटिस करते हैं कि उनके बाजू में खड़ा साउंडचेक करने वाला सख्स नहीं हंस रहा है. ऐसे में शक्ति ने उससे सवाल करते हैं कि तू क्यो नहीं हंस रहा है? इसपर शख्स बोलता है- ‘आपके सीने के बाल माइक को थोड़ा डिस्टर्ब कर रहा हैं.’

यहां देंखे वीडियो

वीडियो में मैनेजर उड़ाया था मजाक
शख्स की बात सुनकर शक्ति कपूर थोड़े नवर्स हो जाते हैं और वीडियो क्लिप में आगे वह कहते हैं ”इंसान और बालों को हमेशा अपने जड़ों से जुड़े रहना चाहिए”. एक बार एक समझदार शक्ति कपूर ने कहा था, ”जिसकी छाती पर बाल नहीं, उससे डरो नहीं और जिसके पीठ पर बाल नहीं उसके पिछे चलो नहीं”. इसके बाद वीडियो में शक्ति कपूर के मैनेजर की एंट्री होती हैं. वीडियो में उनका मैनेजर कहता है कि बालों को शक्ति सर बहुत पसंद थे, लोगों को इंडस्ट्री में आते हैं औऱ शक्ति सर के जाते हैं ..आज कल शक्ति सर के पीठ के बाल तो…. इसके बाद शक्ति कपूर कहते हैं कि इन बालों ने मुझे मीमी बना करना रख डाला है. वीडियो में आगे शक्ति कपूर के वायरल मीम को दिखाया है, जिसे देखने के बाद आप हंस हंस कर लोट पोट हो गए थे.

शक्ति कपूर की डेब्यू फिल्म
शक्ति कपूर का जन्म 03 सितंबर 1952 को दिल्ली के एक पंजाबी परिवार में हुआ था. उन्होंने दिल्ली के किरोड़ी मल कॉलेज से ही अपनी पढ़ाई पूरी की. शक्ति कपूर के पिता दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में टेलर की दुकान चलाते थे. साल 1975 से अपने करियर की शुरुआत करने वाले शक्ति कपूर ने 700 से ज्यादा फिल्मों में काम किया हैं. इसमें राजा बाबू, कुली नंबर 1, अंदाज अपना अपना, छुप- छुप के, राजाजी, हीरो नंबर 1, सत्ते पे सत्ता, याराना और लाडला समेत तमाम फिल्में शामिल हैं. शक्ति की डेब्यू फिल्म फिल्म ‘खेल खिलाड़ी का’ है.

Tags: Birthday special, Bollywood Birthday, Shakti kapoor





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.