Happy Ganesh Chaturthi 2022: इन 5 गानों से करें गणपति बप्पा का घर में स्वागत, नाचे बिना नहीं रह पाएंगे आप


HAPPY GANESH CHATURTHI 2022: आज गणेश चतुर्थी है. साल के सबसे प्रसिद्ध त्योहारों में से एक, विशेष रूप से महाराष्ट्र में जहां हर कोई इसे बहुत धूमधाम से मनाता है. हालांकि यह अब सिर्फ महाराष्ट्र तक सीमित नहीं रही है. इसका विस्तार मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, दिल्ली और हरियाणा समेत कई राज्यों में हो चुका है. इस त्योहार के दौरान माहौल पूरी तरह से अलग होता है और खुशी और उत्साह से भरा होता है. इस त्यौहार में म्यूजिक और डांस एक बेहद जरूरी एलिमेंट है. चाहे वह भगवान गणेश का स्वागत करना हो या उनकी विदाई की म्यूजिक और डांस दोनों बहुत ही शानदार तरीके से होते हैं.

बॉलीवुड ने भी कई बेहतरीन और उत्साही गाने बनाकर खुद को बप्पा के रंगों में रंग दिया है. यहां हम आपको गणेश चतुर्थी के लिए 5 बॉलीवुड गाने बता रहे हैं जिससे आप बप्पा का जोर-शोर से वेलकम कर धूम मचा सकते हैं.

देवा श्री गणेशा

‘अग्नीपथ’ के इस गाने का अट्रैक्शन ऋतिक रोशन का डांस है. अजय-अतुल का म्यूजिक और अमिताभ भट्टाचार्य के गीत से तैयरा हुआ यह गाना आपके दिलों में जोश में भर देगा, जिससे आप बप्पा के स्वागत में कोई कमी नहीं छोड़ पाएंगे.

मौर्या रे

यह गाना शाहरुख खान की एक्शन फिल्म ‘डॉन 2’ का है. इस गाने में शाहरुख खान की फीलिंग्स और एक्साइटमेंट लोगों में जोश भरते हुए दिखती है. शंकर महादेवन के इस गणपति विसर्जन गीत और दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर ने लिखे हैं. इसमें शाहरुख को मुंबई की सड़कों पर डांस करते देखा जा सकता है.

बप्पा

फिल्म ‘बैंजो’ का बप्पा सॉन्ग सीधे आपके दिलों में उतर जाएगा. इसमें रितेश देशमुख ने अपने हाथों पर भगवान का ‘टैटू’ गुदवाया है. विशाल ददलानी ने गाया है और म्यूजिक दिया है. यहां गाना आपको नॉन स्टॉप नाचने पर मजबूर कर देगा.

आला रे आला गणेशा

फिल्म ‘डैडी’ का यह गाना गणपति उत्सव के लिए बेहतरीन च्वॉइस है. गणेश चतुर्थी के मौके पर यह आपमें एक साहस और शांति प्रदान करेगा.

सड्डा दिल वी तू

फिल्म ‘एबीसीडी’ का यह गाना गणेश थीम पर आधारित एक कंटेपरेरी स्पिन ट्यून है. यह गाना पंजाबी और हिंदी दोनों तरह की लोगों को जोड़ता है. गणपति उत्सव में इस पर डांस कर आपकी आत्मा भी खुश हो जाएगी.

Tags: Bollywood Hits, Ganesh Chaturthi



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.