Spread the love


प्रतीक बब्बर (Prateik Bababr Web Series) बहुत जल्द अपकमिंग वेब सीरीज ‘हिकअप्स एंड हुकअप्स’ (Hiccups & Hookups) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इसमें एक्ट्रेस लारा दत्ता भी अहम किरदार में हैं. वह सीरीज में प्रतीक की बहन का किरदार निभा रही हैं. सीरीज में सेक्स और रिलेशनशिप के बोल्ड और मॉडर्न अंदाज में दिखाया जाएगा, जिसका अंदाजा आप इसका ट्रेलर देख सकते हैं. सीरीज के प्रमोशन से जुड़े इंटरव्यू में प्रतीक बब्बनर ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की. उन्होंने कहा कि वह रियल लाइफ में अपनी दीदी जूही बब्बर (Juhi Babbar)  से किसी भी तरह की बात कर लेते हैं.

प्रतीक बब्बर  (Prateik Bababr) ने एनबीटी को दिए इंटरव्यू में सेक्स के बारे में भी बात की. उनका कहना है कि वह सेक्स को गलत नहीं मानते हैं. उन्होंने कहा कि जो लोग प्यार जैसी चीजों को नहीं मानते हैं, वो कैजुअल सेक्स में विश्वास रखते हैं. उन्होंने कहा,”मैं भी कैजुअल सेक्स को ट्राई किया है. मुझे लगता है, लोग कभी न कभी इससे गुजरते हैं. वन नाइट स्टैंड, फ्लिंग, हुकअप्स, मैं भी इनसे गुजरा हूं.”

बात करने से आपसी समझ बढ़ती है

प्रतीक बब्बर ने इंटरव्यू में कहा,”ये औरतों, पुरुषों में से किसी को भी हो सकता है. इस शो को लेकर हमें दो तरह के रिएक्शन मिले हैं. कुछ लोगों का कहना है कि जिन मुद्दों पर सदियों से पर्दा गिरा था, उसे हमने उठा दिया. लेकिन कुछ लोगों का मानना है कि पवित्र रिश्तों को ऐसे दिखाना सही नहीं है. मेरा मानना है कि हम जब अपनी फैमिली के सामने सेक्स जैसे टैबू को लेकर खुले तौर पर बात करते हैं, तो हमारी आपसी समझ और बॉन्डिंग बढ़ती है.

अनन्या पांडे ने कार में करवाया ‘बाथरोब’ पहनकर फोटोशूट, फ्लॉन्ट किए अपने ऑफ-शॉल्डर लुक्स, देखें Photos

दीदी से लेते सलाह

प्रतीक बब्बर ने अपने बहन के साथ बॉन्डिंग पर भी बात की. उन्होंने कहा कि वह जितना इस सीरीज में उनकी बहन बनी लारा दत्ता से ओपन हैं, वैसे ही बातें अपनी बहन से भी कर सकते है. उन्होंने कहा,” मैं दीदी से राय लेता हूं, दीदी भी मुझसे सलाह-मशवरा करती हैं, जब उन्हें जरूरत पड़ती है. सालों से हमें सिखाया गया है कि हम कई मुद्दों पर घरवालों से बात नहीं कर सकते, मगर ऐसा नहीं है. मुझे लगता है कि हमें यंगर जनरेशन से सीखने की जरूरत है.

Tags: Lara Dutta, Prateik Babbar





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *