Independence Day 2022: शाहरुख खान के ‘मन्नत’ में फहराया गया तिरंगा, पत्नी गौरी खान ने शेयर की तस्वीर


Shah Rukh Khan Hoist Tricolour At Mannat: देश इस बार अपनी आजादी के 75 साल पूरे होने का जश्न मना रहा है. आम से लेकर खास तक, हर कोई इस जश्न का हिस्सा बन रहा है. बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने घर में तिरंगा फहराते हुए इस खास उत्सव में शामिल हो रहे हैं. हाल ही में आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने घर में तिरंगा फहराया था और अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी इस जश्न का हिस्सा बन गए हैं. शाहरुख खान ने अपनी पत्नी गौरी खान और बच्चों आर्यन खान और अबराम खान के साथ मिलकर अपने घर ‘मन्नत’ में तिरंगा फहराया और ‘हर घर तिरंगा’ (Har Ghar Tiranga) का हिस्सा बने.

इस खास मौके की तस्वीर गौरी खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की है. तिरंगा फहराने के बाद शाहरुख खान ने अपनी फैमिली के साथ फोटो खिंचवाई. इस फोटो में शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान के अलावा पत्नी गौरी और दोनों बेटों को देखा जा सकता है. तस्वीर में शाहरुख ब्लैक पैंट और व्हाइट टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं और गौरी ने जींस के साथ ऑफ-व्हाइट ब्लैक पैंट पहना है. वहीं अबराम और आर्यन ने व्हाइट टी-शर्ट को ब्लू डैनिम के साथ पेयर किया है.

परिवार के साथ शाहरुख खान ने अपने घर में तिरंगा फहराया. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @gaurikhan)

रविवार को शाहरुख खान की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने इंस्टाग्राम पर स्वतंत्रता दिवस से पहले मनाए जश्न की तस्वीर शेयर की. जिस पर कई यूजर भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा – ‘स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं.’ किंग खान के प्री-स्वतंत्रता दिवस सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया यूजर्स के बीच खूब पसंद की जा रही हैं.

फोटो पर रिएक्शन देते हुए एक यूजर ने लिखा- ‘लव यू ऑल.’ एक और ने लिखा- ‘माशाअल्लाह, माशाअल्लाह…स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं.’ मालूम हो कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आजादी के 75 वर्ष होने के मौके पर ‘हर घर तिरंगा’ मुहीम की शुरुआत की, जिसमें केंद्र सरकार ने जनता से 13 से 15 अगस्त के बीच हर घर मं तिरंगा फहराने की अपील की थी. शाहरुख खान भी अब इसी मुहीम का हिस्सा बने हैं.

Tags: 75th Independence Day, Bollywood, Independence day, Shah rukh khan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.