Jogi Trailer Out: 1984 के दिल्ली दंगों से सिखों को बचाता दिखा ‘जोगी’, 3 दोस्तों के साहस और उम्मीद की कहानी


Jogi Trailer Out:   अली अब्बास के डायरेक्शन में बनी नेटफ्लिक्स ऑरिजनल फिल्म ‘जोगी’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. फिल्म की कहानी 1984 के दंगों पर आधारित है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ, जीशान अयुब और हितेन तेजवानी है. फिल्म में दिलजीत टाइटल रोल जोगी का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म की कहानी तीन दोस्तों की है, जो दंगों के दौरान सर्वाइवल के लिए लड़ते हैं. यह उम्मीद और साहस की कहानी दिखाती है. ट्रेलर की शुरुआत ट्रेलर की शुरुआत में जोगी अपने परिवार के साथ ब्रेकफास्ट करता है. सब खुश हैं और एकदम से तूफान के आने से पहली वाली शांति का अहसास होता है.

इसके बाद जोगी के पड़ोस मे गोलियां चलने की आवाजें आती है. फिर हिंसक भीड़ को दिखती है. चारों तरफ घरों मे आग लगी हुई है. जोगी अपने परिवार और अन्य सिखों के साथ दिल्ली से निकलने और पंजाब के मोहाली जाने की कोशिश करता है. जीशान अय्यूब एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखते हैं. हितेन तेजवानी भी दिलजी और जीशान के दोस्त के किरदार में हैं और तीनों लोगों को बचाने की कोशिश में लगे हुए हैं.


ट्रेलर में दिखाया जाता है कि अपनी और लोगों की जान बचाने के लिए जोगी अपनी पगड़ी उतार देता है और बाल कटवा लेता है. फिल्म 16 सितंबर नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

Tags: Diljit Dosanjh, Mohammed Zeeshan Ayyub, Netflix



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.