Jubin Nautiyal Health Update: जानिए अब कैसे हैं जुबिन नौटियाल, बोले- ‘भगवान ने मुझे बचा लिया’


नई दिल्ली. प्लेबैक सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) के घायल होने की खबर जब से सामने आई है, तभी से उनके चाहने वाले लगातार सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं. बता दें, शुक्रवार को जुबिन जब सीढ़ियों से नीचे उतर रहे थे तो उस वक्त वह गिर गए, जिसके बाद उनकी कोहनी और रिब्स में फ्रैक्चर आ गया. ऐसे में उनके फैंस काफी चिंतित हैं और उनकी सेहत के बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं.

जुबिन ने अब खुद अपनी सेहत की जानकारी अपने फैंस को सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. जुबिन ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह हॉस्पिटल के बेड पर बैठे नजर आ रहे हैं. जुबिन के शेयर करते ही उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है, जिसमें वह हॉस्पिटल के ड्रेस पहने खाना खाते नजर आ रहे हैं.

(फोटो साभारः Twitter @JubinNautiyal)

इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपनी सेहत की भी जानकारी दी है. उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘आप सभी के आशीर्वाद के लिए धन्यवाद. भगवान मुझे देख रहे थे और उस घातक दुर्घटना से मुझे बचा लिया. मुझे छुट्टी मिल गई है और मैं ठीक हो रहा हूं. आपके कभी न खत्म होने वाले प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद.’

बता दें, जुबिन नौटियाल हाल के दिनों में ‘तू सामने आए’, ‘मानिके’, और ‘बना शराबी’ जैसे पॉपुलर ट्रेडिंग गानों के लिए सुर्खियों में हैं. वह बॉलीवुड के फेमस और यूथ के बीच सबसे पसंदीदा सिंगर्स में से एक हैं. हाल ही में जुबिन का नया गाना ‘तू सामने आए’ रिलीज हुआ है. उन्हें गुरुवार को ही योहानी के साथ सॉन्ग रिलीज इवेंट में देखा गया था.

Tags: Health Update, Singer Jubin Nautiyal



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *