‘Jug Jugg Jeeyo’ ने तीसरे वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर पकड़ी रफ्तार, जानिए अब तक की कुल कमाई


हर हफ्ते नई फिल्में आने के बाद भी वरुण धवन और कियारा आडवाणी (Varun Dhawan and Kiara Advani) की ‘जुग जुग जीयो’ (Jug Jugg Jeeyo) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, दूसरे सप्ताह बॉक्स ऑफिस पर गिरते कलेक्शन के बाद तीसरे वीकेंड पर फिल्म को जो प्यार मिला है, वह फिल्म को कलेक्शन के मामले में आगे बढ़ने में मदद कर रहा है. इस फैमिली ड्रामा का टोटल कलेक्शन 78.48 करोड़ के करीब पहुंच गया है.

बॉलीवुड फिल्म समीक्षक तरण आदर्श (Taran Adarsh) की तरफ से ‘जुग जुग जीयो’ के तीसरे वीकेंड के बिजनेस की जानकारी को शेयर किया गया है. तीन हफ्तों से सिनेमाघरों में चल रही करण जौहर की ‘जुग जुग जियो’ से जैसी उम्मीदें लगाई गई थीं, उसके मुताबिक खरी नहीं उतर सकी है, इसके बावजूद फिल्म ने तीसरे वीकेंड पर 5 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. ऐसे में अब इस फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 78.48 करोड़ हो गया है, यानी 80 करोड़ के आंकड़े के करीब.

(फोटो क्रेडिट : Instagram @taranadarsh)

फिलहाल ‘जुग जुग जियो’ की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार को देखते हुए फिल्म को एवरेज फिल्म की कैटेगरी में रखा जा रहा है, क्योंकि बड़े स्टार्स के होते हुए भी यह फिल्म रिलीज के तीन हफ्तों तक अपने बजट से ज्यादा की कमाई नहीं कर पाई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘जुग जुग जीयो’ का बजट करीब 85 करोड़ है और फिल्म की कमाई अब तक 78 करोड़ ही हो सकी है. ऐसे में देखना ये होगा कि वरुण धवन और कियारा अडवाणी की ये फिल्म चौथे हफ्ते 85 करोड़ के आंकड़े को पार कर पाएगी या नहीं.

अलग-अलग पीढ़ियों के दो कपल की कहानी

‘जुग जुग जियो’ अलग-अलग पीढ़ियों के दो कपल की कहानी है, जो शादी के बाद के मुद्दों में उलझे हुए हैं. इसकी कहानी पीढ़ी के अंतर को खूबसूरती से मिलाता है और प्यार के बारे में एक अलग नजरिया रखता है, लेकिन हंसी के साथ. फिल्म में नीतू कपूर और अनिल कपूर ने एक माता-पिता की भूमिका निभाई है, जिनका एक शादीशुदा बेटा है. ‘जुग जुग जीयो’ को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है, जो अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की 2019 की हिट फिल्म, ‘गुड न्यूज’ का निर्देशन कर चुके हैं.

Tags: Kiara Advani, Varun Dhawan



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.