JugJugg Jeeyo: मनीष पॉल की नजरों में ‘डाउन-टू-अर्थ’ हैं वरुण धवन, बताया अनिल कपूर संग काम करने पर थे बेहद नर्वस


‘जुग जुग जियो’ (JugJugg Jeeyo) 24 जून को सिनेमाघरों मे रिलीज हुई थी. फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर ( Neetu Kapoor) के संग मनीष पॉल (Maniesh Paul ) और प्राजक्ता कोली (Prajakta Koli) भी देखे गए. फिल्म में मनीष पॉल ने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों को खुश कर दिया था. हर किसी ने उनकी खूब तारीफ की. फिल्म रिलीज होने के बाद अब मनीष पॉल ने वरुण धवन और अनिल कपूर संग पहली बार स्क्रीन शेयर करने पर बातें की . इसके साथ ही खुलासा किया कि वह अनिल के संग काम करते बेहद नर्वस थे जबकि वरुण के साथ उन्होंने खूब मस्ती किया.

ईटाइम्स से बात करते हुए, मनीष ने कहा, “मैं अनिल कपूर जैसे दिग्गज के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने को लेकर थोड़ा नवर्स था. मैंने उनके साथ पहले एक शो होस्ट किया था, लेकिन एक फिल्म में उनके साथ काम करना उस सीन से एकदम अलग माजरा रहा.”

डाउन-टू-अर्थ हैं वरुण धवन
आगे वरुण धवन की साथ स्क्रीन शेयर पर मनीष पॉल ने कहा, “वरुण के साथ मेरा अनुभव बेहद शानदार रहा है. सेट पर हमने अच्छा टाइम स्पेंड किया. ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि वरुण इतने डाउन-टू-अर्थ और चिल्ड-आउट व्यक्ति हैं. उन्हें कभी ये फील नहीं होने दिया कि ‘मैंने बड़ी फिल्में की हैं, मैं यह नहीं करूंगा या ऐसा करने का प्रयास करें’. वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो हमेशा मस्ती करते हैं और वह जो करते हैं उसमें वाकई में एन्जॉय करते हैं. इसके साथ ही वह सुनिश्चित करते हैं इसका प्रोडक्शन हमेशा शानदार हो.”

कियारा के भाई बने थे मनीष
मनीष ने यह भी कहा कि वह खुश हैं कि दर्शकों को फिल्म में उनका ब्रोमांस पसंद आ रहा है. बता दें दें, मनीष फिल्म में वरुण धवन के दोस्त और कियारा आडवाणी के भाई की भूमिका में देखे गए थे. आपको बता दें कि ‘जुग जुग जियो’ फिल्म एक फैमिली एंटरटेनर मूवी है. इसमें शादीशुदा जिंदगी में आने वाली परेशानियों को काफी सूझबूझ के साथ दिखाया गया है. फिल्म का निर्देशन राज मेहता किया है और यह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर चले रिलीज हुई थी. फिल्म की कमाई की बात करें तो, इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है.यह फिल्म ने अभी तक 80 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.